मासिक राशिफल फरवरी 2023: अप्रेजल से पहले ही मिल जाएगा नई नौकरी का ऑफर, ये हैं फरवरी की लकी राशियां!
Advertisement
trendingNow11544902

मासिक राशिफल फरवरी 2023: अप्रेजल से पहले ही मिल जाएगा नई नौकरी का ऑफर, ये हैं फरवरी की लकी राशियां!

February Monthly Horoscope 2023: फरवरी के महीने में कई महत्‍वपूर्ण ग्रह-गोचर हो रहे हैं. अगले महीने की ये ग्रह-दशाएं कुछ राशि वाले लोगों के लिए बेहद शुभ और लाभकारी हैं. 

फाइल फोटो

Monthly Horoscope February 2023: ज्‍योतिष के अनुसार फरवरी महीने में बुध, शुक्र और सूर्य ग्रह गोचर करने जा रहे हैं. एक ही महीने में इन ग्रहों का अहम गोचर सभी 12 राशि वालों के करियर, धन, सेहत, परिवार आदि पर बड़ा असर डालेगा. वहीं 4 राशि वालों के लिए फरवरी 2023 महीना बहुत अच्‍छा रहेगा. आइए मासिक राशिफल के अनुसार जानते हैं कि फरवरी महीने में किन राशि वालों का भाग्‍य चमकने वाला है. 

फरवरी 2023 की लकी राशियां 

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए फरवरी का महीना बहुत शुभ रहने वाला है. इन जातकों को बड़ा आर्थिक लाभ होने वाला है. धन कमाने के नए रास्‍ते मिलेंगे. पैसा खर्च होगा लेकिन समस्‍या नहीं होगी. परिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. सेहत अच्‍छी रहेगी. 

वृषभ राशि: करियर में बड़ी सफलता मिलने के योग हैं. आपको नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. बड़ी पदोन्‍नति और सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है. व्‍यापार में भी लाभ होगा. कारोबार में तेजी आपका दिल खुश कर देगी. सेहत बेहतर होगी. किसी पुरानी बीमारी से निजात मिलेगी. प्रेम जीवन अच्‍छा रहेगा. विवाह होने के योग बनेंगे. 

कन्या राशि: फरवरी का महीना कन्‍या राशि वालों के लिए भी शुभ रहेगा. करियर में तरक्‍की मिलेगी. आपका काम का प्रदर्शन शानदार रहेगा. व्‍यवसाय में लाभ होगा. आय बढ़ेगी. सेहत का ख्‍याल रखें तो यह समय बहुत अच्‍छा साबित हो सकता है. बजट बनाकर चलेंगे तो बचत करने में भी कामयाब रहेंगे. 

धनु राशि: फरवरी 2023 धनु राशि वालों के करियर के लिए बहुत शुभ रहेगा. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिल सकता है. करियर में नए मौके मिलेंगे. आर्थिक लाभ होने के प्रबल योग हैं. सेहत अच्‍छी रहेगी. लव लाइफ और मैरिड लाइफ में खुशहाली रहेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news