July Rashifal 2023: इस राशि के युवा करें इच्छित कार्य, नया महीना लेकर आएगा यश व सफलता
Advertisement

July Rashifal 2023: इस राशि के युवा करें इच्छित कार्य, नया महीना लेकर आएगा यश व सफलता

Astrological Predictions for July: इस राशि के लोग ऑफिस की पॉलिटिक्स से सचेत रहकर कार्य करें. पैतृक बिजनेस करने वाले पारिवारिक मनमुटाव से बचें. युवाओं को इच्छित कार्य पाने में सफलता मिलेगी.

 

मासिक राशिफल

Masik Horoscope Predictions: तुला राशि के लोगों को अपने ऑफिस में महिला सहकर्मियों के साथ तालमेल बनाकर चलना होगा, साथ ही ऑफिशियल पॉलिटिक्स को लेकर भी सचेत रहना चाहिए. ऐसा कोई काम न करें, जिससे आपका खराब फीडबैक मैनेजमेंट तक पहुंचे. ईर्ष्या करने वाले सहकर्मियों से थोड़ा सावधान रहें तो अच्छा रहेगा. नियमों का उल्लंघन करने से बचना चाहिए, नहीं तो दिक्कत खड़ी हो सकती है.  

पैतृक बिजनेस करने वालों को पारिवारिक मनमुटाव से बचना चाहिए. पैतृक बिजनेस में सभी सदस्यों को बोलने और सुझाव देने का अधिकार है. बिना किसी पक्के दस्तावेज के कोई जमीन न खरीदें, नहीं तो आपके साथ ठगी भी हो सकती है. सरकार के बनाए गए नियमों का उल्लंघन करने से बचना चाहिए. नियम तोड़ने पर मुश्किल खड़ी हो सकती है. यदि कुछ लोगों पर आपका पैसा बकाया है तो वह इस माह में मिलने की संभावना दिख रही है. 

विवाह योग्य जिन युवाओं के रिश्ते की बात चल सकती है. सबकुछ देखने-सुनने के बाद ही हां करें. युवा दिल से ज्यादा दिमाग का प्रयोग करें. तैश में आकर कोई भी कदम न उठाएं, अन्यथा लेने के देने पड़ सकते हैं. युवाओं को इच्छित कार्य करने पर सफलता व यश की प्राप्ति हो सकेगी. तकनीकी रूप से और मजबूत बनने के लिए युवा भविष्य में कुछ डिवाइस खरीदने की योजना बना सकते हैं. 

घर में पौधे लगाने चाहिए. इससे जहां एक ओर घर का पर्यावरण सुधरेगा. वहीं, हरियाली देखकर आपको मानसिक शांति महसूस होगी. बड़े भाई से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है, इसलिए आपको सचेत रहना चाहिए. हालांकि, भाई से विवाद टालना ही ठीक है. आपके जीवनसाथी यदि किसी तरह का कोर्स आदि करना चाहते हैं तो उसमें उनकी मदद करनी चाहिए. पारिवारिक वातावरण को प्रफुल्लित बनाए रखना आपके लिए लाभदायक साबित हो सकता है. घर के अन्य सदस्यों को भी अच्छा लगेगा.

रात के समय हल्का भोजन करें, क्योंकि आपको डिहाइड्रेशन होने की आशंका दिख रही है. वैसे भी रात को हल्का भोजन जल्दी पच जाता है. इंफेक्शन से बचकर रहें, क्योंकि वर्तमान समय में इसकी प्रबल आशंका बनी हुई है. आपको रक्त संबंधी इंफेक्शन को लेकर सचेत रहना होगा. यदि किसी गंभीर बीमारी के चलते दवाइयों का सेवन करते हैं तो इसे समय से लेना न भूलें और सेहत का ध्यान रखें.

Trending news