मासिक राशिफल: मार्च में इन लोगों को मिलेगा सपने का जीवनसाथी, कड़ी मेहनत से मिलेगी सफलता
Advertisement
trendingNow11582446

मासिक राशिफल: मार्च में इन लोगों को मिलेगा सपने का जीवनसाथी, कड़ी मेहनत से मिलेगी सफलता

March Horoscope: मार्च माह में वृष राशि के लोगों के सामने बेतहाशा खर्च आएंगे. हालांकि, आमदनी भी होगी. परिवार में अनावश्यक बहस से बचाव करना होगा. करियर के क्षेत्र में कार्य का दबाव रहेगा.

मासिक राशिफल

Monthly Horoscope March 2023: वृष राशि वालों के लिए मार्च माह की शुरुआत में अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे और आप ऊर्जावान रहेंगे. गुरु और बड़े भाई का पूर्ण रूप से सहयोग प्राप्त होगा. माह मध्य से यात्राएं अधिक करनी पड़ेगी. खर्च भी बढ़ सकते हैं. 15 मार्च के बाद से ध्यान रहे कि वाणी कठोर न हो. ज्ञान के आसपास खुद को रखें. जो लोग पढ़ाई या कोर्स आदि करना चाहते हैं, उनका मन इस ओर फोकस्ड रहेगा.

करियर के क्षेत्र में कार्य का दबाव रहेगा, फिर भी कड़ी मेहनत से आप सफलता प्राप्त कर सकेंगे. अच्छा प्रदर्शन कर बॉस को प्रसन्न करना होगा. आप जो भी काम करें, वह ठीक तरीके और समय से पूरा हो, इस बात का ध्यान रखें. कार्य को गुणवत्तापूर्ण बनाने के लिए कुछ बेहतर सोचने का प्रयास करेंगे. 

कारोबारियों को इस माह के अंत में अच्छा लाभ मिल सकता है. पिता, बहन और गुरु के मार्गदर्शन में आप आर्थिक चुनौतियों को सरलता पूर्वक जीत सकते हैं. जो लोग अभी लाभ की स्थिति में नहीं हैं, वह भी माह मध्य में और अच्छा लाभ कमाने पर फोकस करेंगे. समय-समय पर सामान की गुणवत्ता की जांच करते रहें, नहीं तो ग्राहकों की नाराजगी के साथ नुकसान भी उठाना पड़ सकता है. 

जीवनसाथी और मित्रों के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे. जो लोग प्रेम की तलाश में हैं, उनकी खोज समाप्त होगी. विवाह की योजना बनाने वालों को अच्छा जीवनसाथी प्राप्त होगा. कन्याओं के लिए अच्छा वर मिल सकता है. 

हो सकता है कि माह की शुरुआत में कुछ बाधाओं का सामना करना पड़े. परिवार के सदस्यों के साथ अनावश्यक बहस की आशंका दिख रही है, इसलिए शांत रहें और सबके साथ तालमेल बैठाकर चलें. संपत्ति के मामले में इस बार आपको चतुराई के साथ फैसला लेना होगा, साथ ही कोशिश करें कि पैसों का लेनदेन माह के शुरुआत में ही हो जाएं. आपकी मां का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है, जिस पर आपको पैसा खर्च करना पड़ सकता है.

स्वास्थ्य ठीक-ठाक रहेगा, लेकिन खानपान बिगड़ने से पेट से संबंधित समस्याएं आ सकती हैं. गिरने से सिर और मुंह में चोट लगने की आशंका है. वाहन और ऊंचाई पर कार्य करते समय सजग रहें.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news