Monthly Horoscope: इन लोगों के लिए मार्च लेकर आएगा खुशखबरी, नई नौकरी व तरक्की के मिलेंगे अवसर
Advertisement
trendingNow11584988

Monthly Horoscope: इन लोगों के लिए मार्च लेकर आएगा खुशखबरी, नई नौकरी व तरक्की के मिलेंगे अवसर

Horoscope March 2023: मार्च का महीना शुरू होने में चंद दिन बाकी हैं. ऐसे में लोगों में यह उत्सकुता होगी कि आने वाला महीना उनके लिए कैसा रहने वाला है. कर्क राशि वालों की बात करें तो उनको इस महीने सभी स्थान में खूब मान-सम्मान मिलेगा.

मासिक राशिफल

Monthly Horoscope 2023: कर्क राशि वालों के लिए आने वाला माह अकेले रहकर सभी कार्यों को पूरा करने वाला होगा. लोग तो बहुत होंगे, लेकिन आवश्यकता के समय आपको स्वयं का साथी बनना होगा. मानसिक रूप से खुद को स्ट्रांग रखें. नौकरी में बदलाव का समय चल रहा है, यदि आजीविका के क्षेत्र में परिवर्तन का मौका प्राप्त हो तो आगे बढ़ना चाहिए. दुर्घटनाओं से खुद को बचाकर चलना होगा.

करियर को लेकर मार्च के दूसरे सप्ताह कार्य का भार बढ़ेगा और बाधाओं का भी सामना करना पड़ेगा. गलतियां होने की अधिक आशंका है, पूरा माह फोकस बनाए रखें. महिला सहकर्मियों से अनबन की आशंका रहेगी. ऐसे में उनका मान-सम्मान करना आपकी पहली जिम्मेदारी है. सॉटवेयर या आईटी सेक्टर में कार्य करने वालों को अच्छा मौका प्राप्त होगा, जिन लोगों का प्रमोशन ड्यू है, उन्हें 17 के बाद शुभ सूचना मिलने की संभावना है. बॉस और वरिष्ठों का आदर करें, अन्यथा उनकी नाराजगी झेलनी होगी और यह नौकरी के लिए ठीक नहीं है.

खुदरा व्यापारियों के लिए माह लाभ प्राप्त करने वाला होगा. लोन के लिए अप्लाई करने वाले धैर्य रखें. सोच-समझकर लोन लें, नहीं तो लंबे समय के लिए परेशान हो सकते हैं. कंपटीटरों का सामना करना पड़ सकता है. 

शादी को लेकर जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए, यदि आप प्रेम विवाह की तैयारी कर रहें हैं तो अगले माह प्लान करना चाहिए. मार्च माह इन बातों को बनाने की जगह बिगाड़ सकता है. 

परिवार और कुल में शोक समाचार मिलने की आशंका है. यदि किन्हीं कारणों से परिवार में विवाद और तनाव बढ़ रहा है तो आपको संभलकर चलने की सलाह है. छोटी-छोटी खुशियों को वरीयता दें. इससे तनाव कम होंगे और आपस में प्रेम बढ़ेगा. जिन रिश्तों में दरार आ गयी थी उसे भी इस होली जोड़ने का प्रयास करें. जीवनसाथी को उनके परिवार से आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है, यदि वह परिवार में सबसे बड़े या बड़ी हैं तो उनका सदस्यों के बीच मान-सम्मान बढ़ेगा. 

मानसिक चिंताओं से दूर रहें. गुरु और गुरु तुल्य के सानिध्य में रहें. 15 मार्च के बाद स्वास्थ्य को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं  हैं. हां माह की शुरुआत में जल्दी-जल्दी बीमार पड़ सकते हैं. आंखों में जलन जैसी समस्या भी हो सकती है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news