Monthly Horoscope: इस राशि वालों को मार्च में करना पड़ेगा संघर्ष, हनुमान जी दिलाएंगे नौकरी में प्रमोशन
Advertisement
trendingNow11585055

Monthly Horoscope: इस राशि वालों को मार्च में करना पड़ेगा संघर्ष, हनुमान जी दिलाएंगे नौकरी में प्रमोशन

March Rashifal 2023: मार्च महीन में सिंह राशि के जातकों को आजीविका के लिए चुनौतियां का सामना करना पड़ सकता है. प्रमोशन पानी हो तो हनुमान जी को प्रसन्न करें. वहीं, प्रेमी युगल इस महीने शादी की योजना न बनाएं.

मासिक राशिफल

March Leo Horoscope 2023: सिंह राशि वालों का मार्च माह तालमेल बैठाने में गुजरने वाला है. वैसे भी सिंह राशि वालों के स्वामी माह मध्य में अपना राशि परिवर्तन करते हैं. सूर्य के परिवर्तन से आपको माह को 2 तरह से प्लान करना चाहिए. पार्टनर, जीवनसाथी और मित्रों के साथ खासकर सामंजस्य बिठाने का समय है. मार्च माह के 15 दिन इन बातों का विशेष ध्यान रखना होगा. मनमुटाव, ईगो रिश्तों को कमजोर करने का काम करेगा.  

आजीविका के क्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, सहयोगियों से भी कुछ कम बनेगी. प्रमोशन और नौकरी परिवर्तन के लिए  हनुमान जी की आराधना काम आएगी. होटल रेस्टोरेंट के व्यापारियों के लिए माह की शुरुआत लाभ दिला रही है. मैनेजमेंट अच्छा रखना होगा, क्योंकि तेजी के साथ व्यापार में बढ़ोतरी होगी. इलेक्ट्रॉनिक और बिजली से संबंधित व्यापार में अच्छा लाभ मिलने के योग हैं.

आर्थिक मामलों में थोड़ी सावधानी बरतने की सलाह है. माह मध्य में आप अधिक धन प्राप्त कर जमा करने में सक्षम हो सकेंगे. धन का प्रबंधन और संचय करने पर गंभीरता से विचार करना होगा. कर्ज या लोन उतना ही लें जितना की आप समय से उसे पूरा कर सकें, नहीं तो आगे आने वाला समय तनावपूर्ण रहेगा. जो युवा पढ़ाई कर रहें हैं, वह ग्रुप स्टडी करें मित्रों की सहायता मिलेगी. जो लोग विवाह योग्य हैं, उन्हें विवाह को लेकर जल्दबाजी न करते हुए, जीवन के महत्वपूर्ण फैसलों को सोच-समझकर लेना होगा.  

सदस्यों से अनावश्यक बहस और विवाद न होने पाएं. घर के छोटे से किन्हीं बातों को लेकर रिश्ते कमजोर पड़ सकते हैं. माह के शुरुआत में दांपत्य जीवन को मजबूत बनाए रखने के लिए अहंकार को दूर रखें. संतान के संपर्क में रहें, यदि वह युवा है तो ध्यान रहें आप दोनों के बीच मिसअंडरस्टैंडिंग न हो. संपत्ति खरीदने का विचार करने वालों के लिए समय उपयुक्त है.

मार्च में स्वास्थ्य को लेकर सजग रहना है, ध्यान रहें कोई भी ऐसा खानपान न रखें जो आपकी हेल्थ को बिगाड़ दें. जो लोग डॉक्टर की सलाह पर किसी तरह का परहेज कर रहें हैं, उन्हें अपना विशेष ध्यान रखना होगा. देर तक लैपटॉप टी.वी और मोबाइल देखने वाले आंखों की देखभाल करें. हो सकता है मन ठीक न रहने के कारण भी आपके स्वास्थ्य में गिरावट देखने को मिले, ऐसे में मानसिक रोगों से दूर रहते हुए प्रसन्न रहें. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news