Monthly Horoscope: इस राशि वालों की पूरे माह होगी अच्छी कमाई, नई योजनाओं को शुरू करने का सही समय
Advertisement

Monthly Horoscope: इस राशि वालों की पूरे माह होगी अच्छी कमाई, नई योजनाओं को शुरू करने का सही समय

Monthly Horoscope 2023: मेष और वृष राशि वालों के आर्थिक मामले में उतार-चढ़ाव रहेगा. वहीं, नुकसान भी हो सकता है, लेकिन मिथुन राशि वाले लाभ में रहेंगे.

 

मासिक राशिफल

September Horoscope: सितंबर का महीना शुरू हो चुका है. ऐसे में सभी राशियों को अपने नये महीने के भविष्य को जानने को लेकर उत्सुकता होगी. ऐसे में आपके लिए लेकर आए हैं सितंबर महीने का कारोबार राशिफल. इसके जरिए आप जान सकते हैं कि कारोबारिक दृष्टि से आपके लिए सितंबर कैसा रहेगा. इस महीने नया काम-धंधा शुरू करना ठीक होगा या फिर साझेदारी वाला व्यापार करना सही रहेगा.

मेष

मेष राशि के लोगों के लिए सितंबर का महीना फाइनेंशियल मामलों में उतार चढ़ाव से भरा रहेगा. अचानक घरेलू खर्चे बढ़ सकते हैं, जिसके कारण बजट डगमगाता हुआ नजर आ सकता है. व्यापार से जुड़े बड़े फैसले लेने से बचना चाहिए क्योंकि आप जिस लाभ को सोचकर निर्णय लेंगे हो सकता है उससे आर्थिक नुकसान हो जाए. बिजनेस में निवेश आदि प्लानिंग बना कर करना होगा. इस महीने कमाई कम ही होने की उम्मीद दिख रही है. यदि कमाई हो भी गई तो खर्चे भी होंगे. कंपटीशन का सामना करना पड़ेगा और आपके प्रतिस्पर्धी आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकते हैं.

वृष

ग्रहों की स्थिति के चलते इस माह वृष राशि के लोगों का अधिक खर्च बजट डगमगा सकता है. यह खर्च शिक्षा मकान, भूमि  या फिर धार्मिक यात्रों पर बढ़ेगा. खर्च बढ़ने के साथ ही किसी तरीके से अनचाहा नुकसान भी हो सकता है. कारोबारियों को आर्थिक मामलों में कठिनाई आ सकती है, क्योंकि इस समय प्रचार-प्रसार में खर्चे बढ़ेंगे. माह के मध्य में कुछ आर्थिक नुकसान भी उठाने पड़ सकते हैं. थोक व्यापार में इस बार लाभ होने की संभावना कम दिखाई दे रही है. मार्केट में कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए आपको अच्छी कार्ययोजना बनानी चाहिए नहीं तो सहयोग की कमी और सही योजना न बनाने के चलते नुकसान उठाना पड़ सकता है. नया स्टॉक लेते समय पैसे का देनदेन साफ सुथरा रखें, ऐसा न करने से आर्थिक रूप से अधिक नुकसान हो सकता है.

मिथुन

मिथुन राशि के कारोबार करने वाले इस माह लाभ कमा सकते हैं और जो लोग पार्टनरशिप में व्यापार करते हैं उनकी भी अच्छी कमाई होगी. बिजनेस में नए पार्टनर को जोड़ने के बारे में सोच रहे हैं तो यह माह अनुकूल है. कंपटीटर इस बार आपसे पीछे नहीं रहेंगे, ऐसे में सजग रहते हुए ग्राहकों को लुभाने वाले डिस्काउंट देने चाहिए. व्यापार में नई योजनाओं को शुरू कर उन्हें आगे बढ़ाने का मौका मिलेगा जिससे भविष्य में संतुष्टि और प्रसन्नता अनुभव होगा. इन सब कारणों से आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहने वाली है, आप बचत करने की स्थिति में रहेंगे. अचानक धन लाभ के साथ ही इस माह शेयर मार्केट में पैसा लगाना फायदे का सौदा रहेगा. विदेशी कंपनी के प्रॉडक्ट को डील करने का मौका भी मिल सकता है. बिजनेस के सिलसिले में टूर पर जाने वालों को फायदे वाले ऑर्डर मिल सकते हैं. 

Ganesh Chaturthi: इस दिन से शुरू हो रहा है गणेश उत्सव, मूर्ति स्थापना के दौरान रखें इन बातों का विशेष ध्यान
Karwa Chauth 2023: करवा चौथ व्रत में सरगी की थाली में जरूर रखें ये 5 चीजें

 

Trending news