Monthly Horoscope: इन राशियों के लोगों की सुधरेगी आर्थिक स्थिति, मध्य अगस्त में बड़ी डील होगी फाइनल
Advertisement

Monthly Horoscope: इन राशियों के लोगों की सुधरेगी आर्थिक स्थिति, मध्य अगस्त में बड़ी डील होगी फाइनल

Monthly Horoscope August 2023: अगस्त के महीने में वृष, सिंह, कन्या, कुंभ और मकर राशि के कारोबारियों को अपने प्रतिस्पर्धियों और शत्रुओं से सजग रहना होगा. ये लोग नुकसान करा सकते हैं. 

 

मासिक राशिफल

August Horoscope 2023: अगस्त का नया महीना बस कुछ घंटों बाद शुरू होने वाला है. नया महीना कुछ लोगों के लिए संघर्ष भरा रह सकता है. वहीं, कुछ के लिए शुभ परिणामों की बरसात करने वाला रहेगा. इस लेख के माध्यम से जानेंगे कि सभी 12 राशियों के व्यापारियों के लिए नया माह कैसा रहेगा. उनको कारोबार को लेकर किस तरह की सावधानी बरतनी होगी और नये कामों में निवेश करना कितने फायदेमंद का सौदा रहेगा.

मेष राशि के बड़े उद्यमियों को अपने उत्पाद की क्वालिटी पर ध्यान देना चाहिए, गुणवत्ता की समीक्षा करते रहें. धैर्य बनाए रखें, स्थितियां जल्द ही बदलेंगी. उधारी लेने वालों से तकादा करते रहें. जिस माल का कारोबार करते हैं,  उसके स्टोरेज पर भी ध्यान दें.  

वृष राशि के व्यापारियों को अपने नए उत्पाद की सेल पर ध्यान देना होगा. प्रतिस्पर्धियों से सतर्क रहें, वह लोग कुछ गलत कदम उठा सकते हैं. शेयर मार्केट वाले कानूनी दांवपेच से बचकर रहें.  

मिथुन राशि वालों के लिए अगस्त का महीना खट्टा मीठा रहने वाला है. कमाई के साथ झटके भी लगेंगे. यह समय पार्टनरशिप के लिए ठीक है. आर्थिक मामलों में सुधार होगा. कारोबार के फैसले सोच समझ कर ही लें. 

कर्क राशि वाले व्यापारियों का मन माह के प्रारंभ में कुछ व्यथित हो सकता है. नेटवर्क की मजबूती पर ध्यान देना होगा. बड़ा मुनाफा कमाने के चक्कर में छोटे मुनाफों को हाथ से न जाने दें. 

सिंह राशि के व्यापारी अपने ग्राहकों को न टूटने दें. आपके शत्रु सक्रिय रहेंगे. प्रॉपर्टी का काम करने वालों को पैसों के लेनदेन में घाटा हो सकता है. क्रिएटिविटी पर फोकस करने पर सफलता मिलेगी. 

कन्या राशि के मेडिकल कारोबारी इस माह लाभ में रहेंगे, विरोधी सक्रिय हो सकते हैं लेकिन अपनी कमजोरियों को खत्म कर उन्हें परास्त करें. क्रोध आने  पर शांत रहें, कमाई और खर्च के बीच बैलेंस रखना होगा. 

तुला राशि के लोगों के लिए व्यापारिक परियोजना अथवा प्रॉपर्टी में निवेश करने का अनुकूल समय है, अच्छा लाभ कमा सकते हैं, किंतु क्रोध से बचना होगा. वरिष्ठों की सलाह से ही फैसले लें. डील पक्की करने के पहले सभी बिंदुओं की जानकारी कर लें.  

वृश्चिक राशि के के डेयरी व्यापारी अपने इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत करें. कारोबार में लापरवाही यानी नुकसान तय. विदेशी कंपनियों के साथ जुड़ कर काम करने वालों को अच्छा एक्सपोजर मिलने की संभावना दिख रही है.

धनु राशि वाले फ्यूचर की प्लानिंग कर सकते हैं. कर्मचारियों के असहयोग से नुकसान हो सकता है, उन पर नजर रखें. गलत तरीके पैसा न आने दें. इस समय एक्सपर्ट की सलाह पर  शेयर मार्केट में निवेश कर सकते हैं.  

मकर राशि के एक्सपोर्ट और इंपोर्ट करने वालों को सजग रहना होगा. विरोधी आपकी कमजोरी का फायदा उठाने की कोशिश कर सकते हैं. बड़े लोन लेने से बचें. ग्राहकों की नाराजगी व्यापार पर भारी पड़ेगी. 

कुंभ राशि वाले यदि बिजनेस पार्टनर तलाश रहे हैं तो इस माह में मिल जाएगा. लेनदेन का निस्तारण कर लें. मध्य माह में कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है, जिसमें शानदार लाभ भी होगा. कंपटीटरों से तनातनी हो सकती है, बुद्धि और बल पर व्यवसाय करना मुश्किलों में डाल सकता है. 

मीन कारोबारी इस समय व्यापार के बजाय स्वास्थ्य का अधिक ध्यान रखें क्योंकि व्यापारिक चिंता आपके स्वास्थ्य में गिरावट कर सकती है. इस समय व्यापार बढ़ाने की योजना बनाएं. 

Surya Grahan 2023: इस दिन लगेगा साल का दूसरा व आखिरी सूर्य ग्रहण, भूलकर भी न करें ये काम
Mulank: इस मूलांक वाले सफलता प्राप्त करके ही लेते हैं दम, कूट-कूटकर भरा होता है साहस

 

Trending news