Monthly Horoscope: इन लोगों को मार्च में मिलेगा भाग्य का साथ, प्रमोशन के साथ ही होगा धन लाभ
Advertisement
trendingNow11582508

Monthly Horoscope: इन लोगों को मार्च में मिलेगा भाग्य का साथ, प्रमोशन के साथ ही होगा धन लाभ

March Rashifal 2023: मार्च का महीना मिथुन राशि के जातकों के लिए बेहतरीन रहने वाला है. उनको विदेशी में नौकरी का मौका मिल सकता है. सही दिशा में निवेश करने से मुनाफा हाथ लगेगा. 

 

मासिक राशिफल

March Gemini Horoscope 2023: मार्च माह भाग्य में आपका साथ देगा, जिसके बल पर आप करियर के क्षेत्र को चमकाने में सफल होंगे. इस बार पूरा फोकस कठोर मेहनत में लगानी होगी. हो सकता है कि दिमाग का भटकाव अधिक हो. परिवार की जरूरतों का ध्यान रखना होगा. कई ग्रहों का कांबिनेशन आपके घर को देख रहा है. होली जैसे पावन त्योहार को परिवार के साथ मनाएं.

ऑफिस में अच्छा प्रदर्शन कर सकेंगे. कड़ी मेहनत के कारण प्रमोशन भी मिलने की संभावना है. माह मध्य या हो सकता है माह अंत तक नौकरी में बदलाव का सामना करना पड़े. कार्य से संतुष्टि, सहकर्मियों और वरिष्ठों से आपसी सहयोग मिलने से अच्छा लाभ मिल सकता है. विदेश में मौका तलाशने वालों को अवसर मिल सकता है, यदि आप तैयार हैं तो इस मौके को हाथ से जाने न दें. 

व्यापारियों को मुनाफा प्राप्त होगा. खुदरा व्यापारियों के लिए यह समय अच्छा लाभ कमाने वाला है. जहां एक ओर भाग्य आपका साथ देगा. वहीं, वरिष्ठ भी आपकी मदद के लिए आगे आएंगे. नई साझेदारी से जुड़ सकते हैं. खर्चों की अधिक आशंका है. ऐसे में व्यापार में निवेश कर देने से आप अनावश्यक खर्च से बच सकते हैं. परंपरा और धार्मिक गतिविधियों से जुड़े व्यापार में बड़े मुनाफे प्राप्त होंगे. जो लोग इससे संबंधित व्यापार की शुरुआत करने की सोच रहें हैं, वह होली के बाद प्लान बना सकते हैं.

बच्चों की पढ़ाई और इलाज पर धन खर्च की आशंका है, इसलिए उनके लिए एक बजट बनाकर चलें. परिवार हो या फिर सोशल लाइफ, रिलेशनशिप के लिए थोड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. अपनों को समय दें और टूटे रिश्तों को पुनः जोड़ने का प्रयास करें. वैवाहिक रिश्ते में अहंकार के कारण रिश्ते में समस्या हो सकती है.

स्वास्थ्य की विशेष देखभाल करनी चाहिए. तनाव, सिर दर्द व गले में इंफेक्शन के शिकार हो सकते हैं. माह के शुरुआत में वाहन संभलकर चलाएं. आपको डाइजेस्टिव प्रॉब्लम रहेगी. बीपी के मरीजों को अपना विशेष ध्यान देते हुए टेंशन से बचना होगा.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news