Number 4 in Numerology 2023: इन खास तारीखों में हुआ है जन्‍म तो हो जाएं खुश, साल 2023 करियर में देगा सुनहरे मौके!
Advertisement

Number 4 in Numerology 2023: इन खास तारीखों में हुआ है जन्‍म तो हो जाएं खुश, साल 2023 करियर में देगा सुनहरे मौके!

मूलांक 4 वार्षिक अंक राशिफल: साल 2023 शुरू होने में कुछ ही दिन बाकी हैं. साथ ही कुछ खास तारीखों में जन्‍मे लोगों के जीवन में सुनहरे दिन शुरू होने में भी कुछ ही समय बाकी है. अंक राशिफल के अनुसार ये साल इन जातकों के लिए बहुत शुभ रहेगा.

फाइल फोटो

Mulnak 4 ka bhavishya 2023: जाता हुआ साल काफी कुछ देकर जाता है और नया साल काफी कुछ लेकर आता है. ऐसे में हर किसी के मन में जानने की यह जिज्ञासा रहती है कि उसके लिए नया साल शुभ रहेगा या अशुभ. 2023 के वार्षिक राशिफल के अनुसार नया साल मूलांक 4 के जातकों के लिए करियर के लिहाज से बहुत शुभ साबित हो सकता है. किसी भी महीने की 4, 13, 22 या 31 तारीख को पैदा हुए लोगों का मूलांक 4 होता है. अंक शास्‍त्र के अनुसार मूलांक 4 के स्‍वामी राहु ग्रह हैं. यदि राहु शुभ फल दें तो फर्श से अर्श पर पहुंचा देते हैं. 

मूलांक 4 वाले होते हैं रहस्‍यमयी 

छाया ग्रह राहु के प्रभाव के कारण मूलांक 4 के जातकों के मन की बात जानना बहुत मुश्किल होता है. साथ ही इन जातकों के मूड को समझना भी आसान नहीं होता है. वे काफी हद तक रहस्‍यमयी होते हैं. 

2023 में शानदार रहेगा मूलांक 4 वालों का करियर 

मूलांक 4 के जातकों के लिए साल 2023 करियर के लिहाज से बहुत अच्‍छा रह सकता है. उन्‍हें अपने सपने पूरे करने में सफलता मिलेगी. नौकरी करने वालों को प्रमोशन मिलने के पूरे योग हैं. सहकर्मियों से भी अच्‍छी बनेगी. आपको एक के बाद एक अच्‍छे मौके मिलेंगे जो आपको तरक्‍की के रास्‍ते पर आगे बढ़ाएंगे. 

2023 में मूलांक 4 वालों को होगा धन लाभ 

वार्षिक मनी राशिफल के अनुसार मूलांक 4 के जातकों के लिए यह साल आर्थिक लिहाज से भी शानदार रहेगा. आय में खासी बढ़ोतरी होगी. हालांकि खर्चे भी काफी रहेंगे लेकिन आपको पैसे की कमी नहीं होगी. सुख-सुविधाओं से जुड़े सामान खरीदें. 

मूलांक 4 की लव लाइफ में हो सकती हैं समस्‍याएं 
 
वार्षिक अंक राशिफल के अनुसार साल 2023 मूलांक 4 के जातकों के लिए लव और मैरिड लाइफ के लिहाज से बहुत अच्‍छा नहीं कहा जा सकता है. रिलेशनशिप में समस्‍याएं हो सकती हैं. प्रेमी से अनबन रह सकती है. पार्टनर के साथ समय न बिता पाने के कारण समस्‍याएं हो सकती हैं. वहीं अविवाहित जातकों को पार्टनर पाने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है. हालांकि शादीशुदा लोगों की जिंदगी बेहतर रहेगी. विश्‍वास बढ़ेगा. 

मूलांक 4 वाले हेल्‍थ के मामले में रहें सावधान 
 
वार्षिक अंक राशिफल के अनुसार याल 2023 मूलांक 4 के जातकों की सेहत के मामले में चिंताजनक रह सकता है. पुरानी बीमारियां फिर से परेशान कर सकती हैं. लिहाजा सेहत संबंधी छोटी सी समस्‍या को भी नजरअंदाज न करें, तुरंत विशेषज्ञ से संपर्क करें. योग और मेडिटेशन के लिए समय निकालें. तनाव से राहत मिलेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news