Monthly Horoscope: मिथुन राशि के लोगों को करियर में मिलेंगे सकारात्मक फल, इम्पोर्ट- एक्सपोर्ट में होगी अच्छी कमाई
Advertisement
trendingNow11361541

Monthly Horoscope: मिथुन राशि के लोगों को करियर में मिलेंगे सकारात्मक फल, इम्पोर्ट- एक्सपोर्ट में होगी अच्छी कमाई

Monthly Horoscope Gemini: मिथुन राशि के लोगों को स्वास्थ्य के लिहाज से सजग रहना होगा, शारीरिक के साथ ही मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. लंबे समय से चली आ रही स्वास्थ्य समस्या में आराम मिलेगा.

मासिक राशिफल

October Monthly Horoscope Gemini: मिथुन राशि युवा अपने लक्ष्य पर फोकस करते हुए कठिन परिश्रम करें, तभी सफलता मिलेगी. लव लाइफ वाले युवाओं के बीच भ्रम पैदा हो सकता है. दोनों के बीच भरोसे में कमी और नकारात्मक विचारों की वृद्धि हो सकती है. दोनों लोग अपनी भाषा पर कंट्रोल रखें, याद रखें कि क्रोध में फैसले नहीं लेने चाहिए. किसी दूसरे की कही-सुनी गई बातों पर यकीन न करें. हालांकि, आधे महीने के बाद स्थितियां में सुधार आएगा. पारिवारिक विवाद के चलते मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है. कोई भी निर्णय आवेग में आकर न लें और समझदारी तथा शांति के साथ विवाद को खत्म करने की कोशिश करें, अन्यथा स्थिति और भी बिगड़ सकती है. परिवार में किसी प्रकार का मांगलिक या धार्मिक कार्य का आयोजन होगा. जीवनसाथी के साथ अधिक समय व्यतीत करेंगे और आप दोनों एक-दूसरे के प्रति समर्पित नजर आ सकते हैं, जिसकी वजह से दोनों के बीच का रिश्ता और भी मजबूत होगा.

कठिन तपस्या से मिलेगा सकारात्मक फल

मिथुन राशि के लोगों को करियर में सकारात्मक फल प्राप्त हो सकते हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें कठिन मेहनत करनी होगी,जो लोग नौकरी में नए और अच्छे अवसर तलाश रहे हैं, उन्हें भी अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते हैं. इस समय नौकरी में बदलाव करना भी आपके लिए लाभदायक सिद्ध हो सकता है. जो लोग व्यवसाय करते हैं,वह लाभ कमा सकते हैं. जो व्यापारी इम्पोर्ट और एक्सपोर्ट करते हैं,वह अच्छा लाभ प्राप्त करने में सफल होंगे, क्योंकि विदेश से धन प्राप्त होने का प्रबल योग बन रहा है. इस महीने आय तो होगी, लेकिन बढ़े हुए खर्चों की वजह से धन का संचय नहीं कर सकेंगे. आय और व्यय में संतुलन बनाकर चलें.

सेहत के प्रति रहना होगा सजग

स्वास्थ्य के लिहाज से सजग रहना होगा, शारीरिक के साथ ही मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. लंबे समय से चली आ रही स्वास्थ्य समस्या में आराम मिलेगा. इस अवधि में आपको अपने सिर और पैर का ख्याल रखने की जरूरत है, चोट लग सकती है. सड़क पर वाहन चलाते या पैदल ही चलते वक्त पूरी सतर्कता बरतें. बेवजह की बातों को सोचने से बचें और हर मुद्दे के सकारात्मक पहलू पर नजर डालें. माह में आर्थिक रूप से सचेत रहें,  अन्यथा आपको महीने के अंत में कर्ज मांगना पड़ सकता है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news