Palmistry: हथेली में हो इनमें से एक भी निशान तो खुल जाते हैं नसीब! मिलती है बेशुमार धन-दौलत
Advertisement
trendingNow11548864

Palmistry: हथेली में हो इनमें से एक भी निशान तो खुल जाते हैं नसीब! मिलती है बेशुमार धन-दौलत

Palmistry in Hindi: अपने भविष्‍य के बारे में जानने की जिज्ञासा सभी के मन में होती है. हस्‍तरेखा के अनुसार जिन लोगों की हथेली में कुछ खास शुभ निशान या चिह्न होते हैं, उनका अमीर बनना तय होता है. 

फाइल फोटो

Lucky Signs in Palmistry: अक्‍सर लोगों को यह कहते हुए सुना होगा कि कुछ लोग आसानी से अमीर बन जाते हैं. वहीं कुछ लोगों को कड़ी मेहनत के बाद सफलता मिलती है. हस्‍तरेखा शास्‍त्र में हथेली के कुछ निशानों, रेखाओं, चिह्नों को बहुत शुभ माना गया है. यदि व्‍यक्ति के हाथ में से इनमें से एक भी निशान या चिह्न हो तो वह अमीर जरूर बनता है. ऐसा व्‍यक्ति बहुत भाग्‍यशाली होता है और वह अपने जीवन में अपार धन-दौलत, शोहरत जरूर पाता है. 

अकूत संपत्ति का मालिक बनाते हैं हथेली के ये शुभ निशान
 
- जिन लोगों की हथेली में गुरु पर्वत का उभरा हो उनका अमीर बनना तय होता है. ऐसे जातक अपने जीवन में तेजी से सफलता पाते हैं. इन लोगों को खूब धन-संपत्ति और सम्‍मान मिलता है. 

- जिन लोगों की हथेली में शनि पर्वत अच्‍छी तरह उभरा हुआ हो, ऐसे जातक खूब मेहनती होते हैं. वे बड़े लीडर बनते हैं और ऊंचा मुकाम पाते हैं. ऐसे लोग खूब नाम-पैसा कमाते हैं और अपार धन-संपत्ति के मालिक बनते हैं. 

- हथेली में शुक्र पर्वत पर वर्ग का निशान होना जातक का विवाह अमीर घराने में कराते हैं. ऐसे जातक को अपनी ससुराल से बहुत संपत्ति मिलती है. 

- हथेली में यदि शुक्र पर्वत उभरा हुआ हो, तो जातक ऐशोआराम की जिंदगी जीता है. लव पार्टनर या लाइफ पार्टनर के साथ उसके रिश्‍ते बहुत अच्‍छे रहते हैं. उसके जीवन में प्रेम-रोमांस जबरदस्‍त रहता है. वहीं शुक्र पर्वत पर क्रॉस का निशान हो तो जातक की किस्‍मत शादी के बाद चमकती है. उसे लाइफ पार्टनर की मदद से जमकर सफलता और खूब पैसा मिलता है.  

- हाथ में 3 स्‍पष्‍ट मणिबंध रेखाओं का होना व्‍यक्ति खूब धनवान भी बनाता है. साथ ही वह बहुत ज्ञानी भी होता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news