Advertisement
trendingPhotos1515140
photoDetails1hindi

मंगल मार्गी 2023 : मंगल की चाल में बदलाव चमकाएगा भाग्‍य, दिन-रात कमाई करेंगे इन 6 राशियों के लोग

Mangal Margi kab hoga 2023: साहस, पराक्रम और भूमि के स्‍वामी मंगल अपनी चाल में बदलाव करने जा रहे हैं. 13 जनवरी 2023 से मंगल मार्गी होने जा रहे हैं. अभी मंगल वृषभ राशि में वक्री हैं और 13 जनवरी से मार्गी हो जाएंगे. मंगल की चाल में ये बदलाव कुछ लोगों के लिए बेहद शुभ रहेगा. इसके अलावा 13 जनवरी से ही बुध, धनु राशि में उदित होंगे और 18 जनवरी से मार्गी हो जाएंगे. इस तरह एक हफ्ते के अंदर मंगल और बुध दोनों मार्गी होने से कुछ राशि वालों को तगड़ा लाभ होगा. 

1/6

वृषभ राशि: मंगल और बुध की मार्गी चाल वृषभ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगी. मंगल तो वृषभ राशि में ही मार्गी हो रहे हैं. मंगल की चाल में परिवर्तन का बेहद शुभ असर वृषभ राशि वालों को होगा. इन जातकों की सारी इच्‍छाएं पूरी होंगी. व्‍यापार में बड़ा लाभ होगा. नौकरी में उन्‍नति मिलेगी. स्‍टूडेंट्स को किसी परीक्षा-इंटरव्‍यू में सफलता मिलेगी. 

2/6

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए जनवरी के दूसरे सप्‍ताह से शुभ समय शुरू होगा. इन जातकों के जोश और उत्साह में वृद्धि होगी. फैमिली लाइफ शानदार रहेगी. पार्टनर से प्रेम बढ़ेगा. धन लाभ होगा. कर्ज निपटेगा. घर या जमीन ले सकते हैं. कानूनी मामले का आपके पक्ष में निर्णय होगा. 

3/6

सिंह राशि: मंगल और बुध की सीधी चाल सिंह राशि वालों के लिए बहुत अच्‍छी रहेगी. आने वाला समय तगड़ा आर्थिक लाभ करवा सकता है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. नौकरी में तरक्‍की मिलेगी. व्‍यावार में बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. 

4/6

कन्या राशि: कन्‍या राशि वालों के लिए मंगल-गुध का मार्गी होना कन्‍या राशि वालों को कार्यक्षेत्र में लाभ कराएगा. किस्‍मत का पूरा साथ मिलेगा. इस कारण मेहनत का फल उम्‍मीद से ज्‍यादा मिलेगा. खास तौर पर रक्षा क्षेत्र से जुड़े लोगों को लाभ होगा. धन लाभ होगा. 

5/6

धनु राशि: धनु राशि वालों को मंगल-बुध की मार्गी चाल निवेश में बड़ा लाभ करवा सकती है. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. बेरोजगारों को रोजगार मिल सकता है. आप अपने लक्ष्‍य का पीछा पूरे दम-खम से करेंगे. 

6/6

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए मंगल और बुध की सीधी चाल आपकी पर्सनालिटी में जबरदस्‍त बदलाव लाएगी. आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा. करियर में बड़ी सफलता मिल सकती है. परिजनों से रिश्‍ते बेहतर होंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़