Powerful Vipreet Rajyog: विपरीत राजयोग करेगा इन तीन राशियों का बेड़ा पार, हर अमंगल से बचाएगा मंगल
Advertisement

Powerful Vipreet Rajyog: विपरीत राजयोग करेगा इन तीन राशियों का बेड़ा पार, हर अमंगल से बचाएगा मंगल

Mangal Gochar: ग्रहों के सेनापति मंगल 13 नवंबर को वृष राशि में गोचर करने जा रहे हैं, जिससे शक्तिशाली विपरीत राजयोग का निर्माण हो रहा है. इस योग से तीन राशियों को जबरदस्त धनलाभ हो सकता है.

Powerful Vipreet Rajyog: विपरीत राजयोग करेगा इन तीन राशियों का बेड़ा पार, हर अमंगल से बचाएगा मंगल

Mars Transit: समय-समय पर ग्रह राशि बदलते रहते हैं. इससे शुभ या अशुभ योग बनते हैं. ग्रहों के सेनापति मंगल 13 नवंबर को वृष राशि में गोचर करने जा रहे हैं, जिससे शक्तिशाली विपरीत राजयोग का निर्माण हो रहा है. इस योग से तीन राशियों को जबरदस्त धनलाभ हो सकता है. आइए आपको बताते हैं, ये तीन राशियां कौन सी हैं. 

मकर राशि: यह शक्तिशाली राजयोग करियर और कारोबार के नजरिए से बेहद फायदेमंद है. इस वक्त आपका समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा और कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का साथ भी मिल सकता है. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. कारोबारियों के लिए यह वक्त अच्छा रहेगा. प्रेम संबंधों में भी सफलता मिलने की संभावना है. वहीं जमीन-जायदाद से जुड़े मसले भी सुलझ सकते हैं और नई जॉब का प्रस्ताव भी आ सकता है. 

वृश्चिक राशि: ये शक्तिशाली विपरीत राजयोग वृश्चिक राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगा. यह योग गोचर कुंडली के सातवें स्थान में बन रहा है, जिसे शादीशुदा जीवन और पार्टनरशिप का स्थान माना गया है. लिहाजा शादीशुदा जिंदगी खुशियों से भर जाएगी और आपको व्यापार भी आर्थिक लाभ हो सकता है. जो लोग शादी होने का इंतजार कर रहे हैं, उनका भी विवाह हो सकता है. 

मेष राशि: मेष राशि वालों को यह विपरीत राजयोग बनने से फायदे ही फायदे मिलने तय हैं. मंगल आपकी राशि से दूसरे भाव में गोचर करेंगे. इसे धन और वाणी का भाव कहा जाता है. मंगल ग्रह का राशि बदलना मेष राशि वालों की चांदी ही चांदी कराएगा. आप इस वक्त विदेश यात्रा कर सकते हैं. कारोबार में मुनाफा हो सकता है. अचानक धनलाभ होने के भी आसार हैं. अगर किसी को पैसा उधार दिया है या वह फंसा हुआ है, तो वह भी मिल सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news