Rahu Gochar 2023: 30 अक्टूबर से इन लोगों की अच्छी होगी आर्थिक स्थिति, धन-प्रतिष्ठा में होगी वृद्धि
Advertisement
trendingNow11919103

Rahu Gochar 2023: 30 अक्टूबर से इन लोगों की अच्छी होगी आर्थिक स्थिति, धन-प्रतिष्ठा में होगी वृद्धि

Rahu Gochar 2023 Effect: 30 अक्टूबर को राहु के मीन राशि में आने के साथ ही कुंभ राशि वाले आर्थिक मामलों में तेजी से सक्रिय हो जाएंगे, साथ ही आपकी वाणी में कठोरता आ सकती है, जिससे आपको बचना चाहिए.

RAHU GOCHAR

Rahu Transit 2023: राहु के परिवर्तन के साथ ही आपके मन के अंदर एकदम से धन कमाने की लालसा बढ़ेगी और आप इस दिशा बहुत ही तेजी से सक्रिय हो जाएंगे. आपकी सक्रियता का सकारात्मक परिणाम भी निकलेगा जिससे आपकी आर्थिक स्थिति और भी मजबूत होने लगेगी. आपके सामने बहुत सी चुनौतियां आएंगी किंतु आप धैर्य का परिचय देंगे तो धीरे-धीरे कर चुनौतियों का सामना करते हुए आप बाहर निकलने में सफल होंगे. आपको धन और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी. समय आराम से व्यतीत होगा.

दुष्ट लोगों की संगत से बचने का प्रयास करना चाहिए क्योंकि राहु आपकी ऐसे लोगों से नजदीकी कराने का प्रयास करेगा. रिश्तेदारों से मनमुटाव हो सकता है. सगे संबंधियों से संबंध अच्छे नहीं रहेंगे और वाणी में कटुता रहेगी जिसे देखते हुए आपको अपनी वाणी में मधुरता लानी होगी.  

पारिवारिक जीवन में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है और इन समस्याओं का हल निकालने के लिए संघर्ष भी करना पड़ सकता है. इन कारणों से आपका पारिवारिक जीवन बिगड़ जाएगा. आपको मां के साथ मधुर संबंध बनाकर रखना चाहिए. ससुराल से यदि कोई बिजली का उपकरण उपहार में प्राप्त हो तो हाथ जोड़ कर मना कर दें. परिवार के सदस्यों को मार्गदर्शन प्राप्त होगा और आप उम्र में छोटे होते हुए भी बड़ों की तरह काम करेंगे. अच्छे स्वादिष्ट और रुचिकर भोजन का आनंद ले सकेंगे. 

कठोर वाणी बोलने के कारण प्रेमी जोड़ों की तकरार इतनी बिगड़ सकती है कि दोनों एक दूसरे से अलग होने का निर्णय ले सकते हैं.  

आंतों में विकार होने की आशंका है, इसके साथ ही वजन बढ़ने जैसी समस्या का सामना करना पड़ सकता है इसलिए खानपान में कंट्रोल करने के साथ ही सुबह वर्कआउट कर कैलोरी बर्न करते रहें.

Trending news