शनि गोचर 2023: शनि-गुरु बना रहे अखंड साम्राज्‍य योग! 3 राशि वालों को देंगे राजा जैसा जीवन, धन-वैभव
Advertisement
trendingNow11532269

शनि गोचर 2023: शनि-गुरु बना रहे अखंड साम्राज्‍य योग! 3 राशि वालों को देंगे राजा जैसा जीवन, धन-वैभव

Akhand Samrajya RajYog: वैदिक ज्योतिष के अनुसार आज 17 जनवरी को शनि गोचर कर रहे हैं और इसके कुछ समय बाद गुरु गोचर करेंगे. शनि और गुरु का गोचर 3 राशि वालों को अखंड साम्राज्‍य राजयोग का तगड़ा लाभ देगा.

फाइल फोटो

Akhand Samrajya RajYog: हर ग्रह कुछ समय में राशि परिवर्तन करता है. शनि ग्रह सबसे धीमी चाल चलते हैं और ढाई साल में राशि बदलते हैं. आज 17 जनवरी को शनि कुंभ राशि में प्रवेश कर रहे हैं. इसके बाद 22 अप्रैल 2023 को गुरु भी गोचर करेंगे. शनि और गुरु के राशि परिवर्तन का जीवन पर बड़ा असर होता है. एक तो शनि गोचर कुछ राशियों से साढ़े साती और ढैय्या हटा देगी, जो बड़ी राहत होगी. वहीं साल 2023 में शनि गोचर के अलावा गुरु का गोचर 3 राशि वालों को बेहद शुभ देगा. शनि गोचर और गुरु गोचर से अखंड साम्राज्‍य योग बनेगा, जो 3 राशि वालों को बेशुमार धन-दौलत, सौभाग्‍य, खुशहाल जीवन और मान-सम्‍मान देगा. 

शनि गोचर-गुरु गोचर से चमकेगा इन राशि वालों का भाग्‍य 

मेष राशि : मेष राशि वालों के लिए शनि गोचर और गुरु गोचर से बन रहा अखण्ड साम्राज्य राजयोग बेहद शुभ फलदायी साबित हो सकता है. इस जातकों की आय में जबरदस्‍त बढ़ोतरी हो सकती है. धन तेजी से बढ़ेगा. एक्सपोर्ट और इंपोर्ट का बिजनेस करने वालों को बहुत लाभ होगा. इसके अलावा शेयर बाजार या अन्‍य जोखिम भरे निवेश से भी लाभ होने के योग बनेंगे. कर्ज से निजात मिलेगी. शासन-प्रशासन से जुड़े लोगों को लाभ होगा. 

मिथुन राशि : अखण्ड साम्राज्य राजयोग मिथुन राशि वालों को बड़ा लाभ देगा. शनि गोचर इन जातकों को ढैय्या से मुक्ति देगा. इसके कुछ समय बाद ही गुरु का गोचर होने से किस्‍मत के द्वार खुलेंगे. पदोन्नति और इंक्रीमेंट के योग बनेंगे. पैतृक संपत्ति से लाभ होगा. नौकरी में बदलाव होने के योग बनेंगे. शेयर बाजार से लाभ मिल सकता है.

मकर राशि : अखण्ड साम्राज्य राजयोग मकर राशि वालों को भी तगड़ा लाभ देगा. आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा. धन की आवक बढ़ेगी. मान-सम्‍मान और प्रभाव बढ़ेगा. फंसा हुआ पैसा मिलने से बड़ी राहत मिलेगी. कर्ज से निजात मिलेगी. पिता और भाई-बहन से मनमुटाव दूर होगा, लाभ भी होगा. लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news