Shani Budh Yuti: 30 साल बाद होगा बुध-शनि का 'महासंयोग', ये 3 राशि वाले पाएंगे बेहिसाब पैसा और पद-प्रतिष्ठा
Advertisement
trendingNow11582284

Shani Budh Yuti: 30 साल बाद होगा बुध-शनि का 'महासंयोग', ये 3 राशि वाले पाएंगे बेहिसाब पैसा और पद-प्रतिष्ठा

Budh Shani Yuti 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी ग्रह का मिलना युति कहलाता है. बुध का शनि की राशि में प्रवेश शनि और बुध की युति कराएगा. ऐसे में इन 3 राशि के जातकों के जीवन में धनलाभ और तरक्की के योग बना रहा है.

 

फाइल फोटो

Saturn And Mercury Conjunction: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी ग्रह का गोचर-युति सभी राशि के जातकों के जीवन पर अच्छा-बुरा प्रभाव डालता है. ऐसी ही एक युति बुध और शनि की बनने जा रही है. शनि अपनी स्वंय राशि कुंभ में 17 जनवरी को प्रवेश कर गए थे. वहीं, बुध के कुंभ में गोचर करने से बुध और शनि की युति होने वाली है. ये युति कुंभ राशि में 30 साल बाद होगी. ऐसे में 3 राशि के लोगों के जीवन में धनलाभ और उन्नति के द्वार खुलने वाले हैं. इस युति से इन राशि वालों के अच्छे दिनों की शुरुआत होगी.

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि वालों के लिए बुध और शनि ग्रह की युति शुभ फलदायी साबित होने वाली है. बता दें कि मेष राशि के 11 वें भाव में ये युति बनने जा रही है. इसे इनकम और लाभ का भाव माना गया है. ऐसे में मेष राशि के जातकों की इनकम में जबरदस्त मुनाफा होगा. पूर्व समय में किए गए कामों का लाभ भी आपको इस समय होगा. आर्थिक मामलों में और कारोबार में भाग्य लाभ मिलेगा. कारोबारियों की भी कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है, जिससे भविष्य में लाभ मिलेगा.

वृष राशि

शनि और बुध की युति वृष राशि वालों के लिए बेहद लाभकारी रहने वाली हैं. ये युति करियर और कारोबार के लिहाज से शुभ मानी जा रही है. बता दें कि ये युति आपकी गोचर कुंडली के कर्म भाव में होने जा रही है. ऐसे में काम-कारोबार में जबरदस्त लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति मिल सकती है. साथ ही, कार्यस्थल पर जूनियर और सीनियर का सहयोग मिलेगा. धनलाभ के योग बन रहे हैं. नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. इस समय पिता का सहयोग प्राप्त होगा. साथ ही, अच्छा तालमेल भी रहेगा.

मिथुन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मिथुन राशि वालों के लिए ये युति लाभदायक और अनुकूल रहने वाली है. बता दें कि ये युति आपके भाग्य स्थान पर बन रही है. ऐसे में आपको किस्मत का साथ मिलेगा. धार्मिक कार्यों में रुचि मिल सकती है. इतना ही नहीं, इस समय योजनाओं में सफलता मिलेगी. इस समय काम-कारोबार के सिलसिले में यात्रा भी कर सकते हैं, जो कि भविष्य में शुभ साबित होगी. छात्रों के लिए भी ये अवधि शुभ बताई जा रही है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)
 

Trending news