Shani Dev: शनि देव ले रहे थे इन राशियों के धैर्य की परीक्षा, अब दिलाएंगे अच्छे परिणाम; मिलेगी सफलता
Advertisement
trendingNow11765260

Shani Dev: शनि देव ले रहे थे इन राशियों के धैर्य की परीक्षा, अब दिलाएंगे अच्छे परिणाम; मिलेगी सफलता

Shani Vakri 2023: 17 जून से वक्री होकर शनि देव युवाओं की लगन और मेहनत को परखना चाहते हैं. वह इनके परिश्रम से खुश होकर अच्छे परिणाम भी देंगे.

VAKRI SHANI

Shani Vakri: शनि देव को न्याय के देवता, दंडाधिकारी और कर्म फलदाता आदि नामों से जाना जाता है. उनकी चाल हर राशियों के जातकों पर विशेष प्रभाव डालती है. ऐसे समय में वह लोगों को उनके कर्मों के हिसाब से शुभ और अशुभ परिणाम प्रदान करते हैं. शनि देव 17 जून को कुंभ राशि में वक्री हो चुके हैं. वह इस स्थिति में अब 4 नवंबर तक रहेंगे. ऐसे में आइए जानते हैं कि किन राशियों के युवाओं को कैसा फल मिलने वाला है.

कर्क राशि

कर्क राशि के युवाओं को अपने क्रोध पर कंट्रोल रखना होगा नहीं तो अपना ही नुकसान करेंगे. इस बीच किसी भी तरह के उल्टे सीधे निर्णय लेने से बचना चाहिए. जल्दबाजी में लिया गया निर्णय नुकसान ही कराता है. छोटी-मोटी बातों को अवॉइड करने में ही भलाई है. राई का पहाड़ न बनने दें और अपनी वाणी पर भी ध्यान रखना होगा. कहीं ऐसा न हो कि आपके बिगड़े बोल समस्या खड़ी कर दें. 

सिंह राशि

सिंह राशि के युवाओं को बीच बीच में लगेगा कि चीजें खराब हो रही हैं, काम रुक रहे हैं, किंतु आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि शनि देव आपके कर्मों का फल दे रहे हैं, इसलिए धैर्य रखें. आपके जो मित्र या रिश्तेदार विदेश में रहते हैं, उनसे लाभ मिल सकता है.

कन्या राशि

कन्या राशि के जो विद्यार्थी मेडिकल की पढ़ाई कर रहे हैं, उनको अपनी पढ़ाई पर विशेष ध्यान देना होगा. किसी भी विषय को कल पर नहीं डालना चाहिए. प्रतिदिन पढ़ाई का टारगेट लेकर चलने से लाभ होगा. वक्री शनि आपको अपने सब्जेक्ट का रिवीजन कराने के लिए भी कह रहे हैं, इसलिए आपको पड़ी हुई चीजों को दोहराना बहुत जरूरी होगा. जो लोग किसी कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं और कई कोशिश कर चुके हैं, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी है तो ऐसे लोगों को अभी हताश नहीं होना चाहिए और कमर कस के तैयारी करनी चाहिए. शनि देव उनके धैर्य की परीक्षा ले रहे हैं, लेकिन अब उनको सफलता प्रदान कर सकते हैं.

Trending news