Shani ka Nakshatra Parivartan: शनि का नक्षत्र परिवर्तन करेगा इन लोगों की चांदी, इस तारीख से मिलेगी चौतरफा सफलता!
Advertisement
trendingNow11587483

Shani ka Nakshatra Parivartan: शनि का नक्षत्र परिवर्तन करेगा इन लोगों की चांदी, इस तारीख से मिलेगी चौतरफा सफलता!

Shani nakshatra transit 2023 in hindi: वैदिक ज्योतिष के अनुसार शनि देव नक्षत्र परिवर्तन करके शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करने जा रहे हैं. जिसका तगड़ा लाभ 3 राशि वाले जातकों को मिलेगा. इन लोगों को खूब पैसा और तरक्‍की मिलेगी. 

फाइल फोटो

शनि का शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह समय-समय पर राशि परिवर्तन करते हैं. इसी तरह ग्रह नक्षत्र परिवर्तन भी करते हैं. न्याय के देवता शनि आने वाले 14 मार्च 2023 को नक्षत्र परिवर्तन करके शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करने जा रहे हैं. शतभिषा नक्षत्र के स्वामी राहु हैं. ज्योतिष के अनुसार राहु और शनि देव में मित्रता का भाव है इसीलिए राहु के नक्षत्र शतभिषा में शनि का प्रवेश कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ फल देगा. आइए जानते हैं वह कौन सी राशियां है जिनके लिए शनि का नक्षत्र परिवर्तन आकस्मिक धन लाभ और उन्नति का योग बना रहा है. 

वृषभ राशि: शनि देव का शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश वृषभ राशि के जातकों के लिए वरदान की तरह साबित होगा. इससे इन जातकों की गोचर कुंडली में शश और केंद्र त्रिकोण राजयोग बनेंगे. इन जातकों को नौकरी में बड़ा प्रमोशन और इंक्रीमेंट मिल सकता है. बेरोजगारों को नौकरी मिल सकती है. माता की सेहत अच्छी होगी. जीवन साथी के साथ बहुत अच्छा समय बीतेगा. पैतृक संपत्ति से लाभ होगा. 

सिंह राशि: शनिदेव का नक्षत्र परिवर्तन सिंह राशि के जातकों के लिए बहुत फलदायी रहेगा. कर्ज से मुक्ति मिलेगी. स्थान परिवर्तन हो सकता है. साझेदारी में व्यापार करने वालों को लाभ होगा. बेरोजगार लोगों को नौकरी मिलेगी. जो लोग नई नौकरी तलाश में हैं, उन्हें बेहतर अवसर मिलेंगे. आत्मविश्वास बढ़ेगा. 

मकर राशि: शनिदेव का नक्षत्र परिवर्तन करके शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करना मकर राशि के जातकों को बहुत लाभ देगा. आपके जीवन साथी के साथ संबंध बेहतर होंगे. लव लाइफ अच्छी रहेगी. प्रेम विवाह करने वाले जातकों के जीवन से रुकावटें दूर होंगी. धन बचाने में कामयाब रहेंगे. नौकरी में प्रमोशन और इंक्रीमेंट हो सकता है. सम्मान बढ़ेगा विदेश यात्रा के योग हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news