शनि बनाएंगे शश राजयोग! शुरू होगा इन राशि वालों का अच्‍छा समय, दिन-रात बरसेगा धन
Advertisement
trendingNow11791558

शनि बनाएंगे शश राजयोग! शुरू होगा इन राशि वालों का अच्‍छा समय, दिन-रात बरसेगा धन

Shani Margi 2023 make Shash Mahapurush Rajyog: शनि देव कुंभ राशि में मार्गी होने जा रहे हैं. शनि की सीधी चाल कई लोगों को कष्‍टों से राहत देगी. साथ ही कुछ राशि वालों के जीवन में अच्‍छे दिनों की शुरुआत करेगी.

शनि बनाएंगे शश राजयोग! शुरू होगा इन राशि वालों का अच्‍छा समय, दिन-रात बरसेगा धन

Shani Margi in Kumbh 2023: वैदिक ज्‍योतिष के अनुसार हर ग्रह निश्चित समय में राशि परिवर्तन करता है. 9 ग्रहों में से शनि सबसे धीमी चाल चलने वाले ग्रह हैं. शनि ढाई साल में राशि परिवर्तन करते हैं. 30 साल बाद शनि इस समय कुंभ राशि में हैं और वक्री चाल चल रहे हैं. शनि की उल्‍टी चाल बहुत कष्‍ट देती है. शनि 4 नवंबर तक वक्री रहेंगे और इसके बाद मार्गी होंगे. शनि की सीधी चाल कई लोगों के लिए बड़ी राहत लेकर आएगी. इतना ही नहीं 3 राशि वालों के लिए तो मार्गी शनि बेहद शुभ फल देंगे. दरअसल, शनि की मार्गी चाल शश राजयोग बनाएगी और इन जातकों को तगड़ा धन लाभ कराएंगे, उन्‍नति देंगे और जीवन में सुनहरे दिनों की शुरुआत करेंगे. आइए जानते हैं कि मार्गी शनि के कारण बना शश राजयोग किन राशि वालों की किस्‍मत चमकाएंगे. 

मार्गी शनि देंगे इन राशि वालों को बंपर लाभ 

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों को शनि की मार्गी चाल बहुत लाभ देगी. शश राजयोग इन लोगों की किस्‍मत खोल देगा. आपकी सारी इच्‍छाएं पूरी होंगी. करियर में आप जोरदार उन्‍नति करेंगे. आपको करियर में सुनहरे मौके मिलेंगे, जो आपको ऊंचा पद, मोटी सैलरी दिलाएंगे. आपको तगड़ा आर्थिक लाभ होगा, जिससे आपके जीवन में आर्थिक संपन्‍नता आएगी. कारोबार का विस्‍तार होगा. सिंगल जातकों का विवाह होगा. 
 
सिंह राशि : शनि की मार्गी चाल से बना शश राजयोग सिंह राशि के जातकों के लिए लाभप्रद साबित होगा. आपके जीवन में सुख बढ़ेगा. विशेषतौर पर पारिवारिक जीवन में खुशियां आएंगी. शादीशुदा लोगों के जीवन में खुशहाली आएगी. पति-पत्‍नी का रिश्‍ता मजबूत होगा. भौतिक सुख बढ़ेंगे. आर्थिक लिहाज से भी काफी लाभ होगा. किसी विवादित मामले में सफलता मिलेगी. 

कुंभ राशि : शनि की मार्गी चाल कुंभ राशि के लोगों के लिए अच्छे दिन शुरुआत करेगा. कुंभ राशि के स्‍वामी शनि हैं और इस समय कुंभ में ही संचरण कर रहे हैं. कुंभ में शनि की मार्गी चाल इस राशि के जातकों का आत्मविश्वास बढ़ाएगी. आपके उच्‍च पदस्‍थ लोगों से संबंध बनेंगे. आर्थिक लाभ होगा. कार्यक्षेत्र में अच्छे अवसर मिल सकते हैं. पार्टनरशिप के काम में सफलता मिल सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news