शनि की चाल बनाएगी इन राशि वालों के बिगड़े काम, रातोंरात चलेगा ऐसा जादू; पैसों से फुल होगी तिजोरी
Advertisement
trendingNow11795770

शनि की चाल बनाएगी इन राशि वालों के बिगड़े काम, रातोंरात चलेगा ऐसा जादू; पैसों से फुल होगी तिजोरी

Shash Mahapurush Rajyog: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि नवंबर में मार्गी होने जा रहे हैं. शनि के मार्गी होने से शश महापुरुष का निर्माण होगा. ऐसे में ये 3 राशि वालों के जीवन में आर्थिक लाभ, समृद्धि और सुनहरे दिनों की शुरुआत होगी. जानें इन राशि के बारे में.     

 

shani margi 2023

Shani Margi 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करता है. किसी भी ग्रह के गोचर, वक्री या मार्गी होने का प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर देखने को मिलता है. सभी ग्रहों में शनि सबसे धीमी गति से चलने वाला ग्रह माना  जाता है. शनि के एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करने में ढाई साल का समय लगता है. बता दें कि शनि ने साल 2023 की शुरुआत में ही 30 साल बाद कुंभ राशि में प्रवेश किया था.   

बता दें कि 17 जून को शनि मूल त्रिकोण राशि कुंभ में वक्री हुए थे और और 4 नवंबर तक इसी अवस्था में रहने वाले हैं. इसके बाद शनि कुंभ राशि में मार्गी हो जाएंगे. बता दें कि शनि की सीधी चाल 3 राशि वालों के जीवन में अच्छे परिणाम लेकर आ रही हैं. इस दौरान शश महापुरुष राजयोग का निर्माण होगा.   इस दौरान 3 राशि वालों को विशेष आर्थिक लाभ होगा. इन लोगों के समृद्धि और सुनहरे दिनों की शुरुआत होगी. 

वृष राशि

शनि का कुंभ राशि में मार्गी होना वृष राशि वालों के जातकों को लाभ प्रदान करेगा.इस दौरान शश महापुरुष राजयोग का निर्माण होगा और इन जातकों की किस्मत खुलेगी. इतना ही  नहीं, इन लोगों की किस्मत का चमकेगी और करियर में जोरदार प्रगति करेंगे. इस दौरान उच्च पद और बड़ी हुई सैलरी की प्राप्ति होगी.  कारोबार का विस्तार करने में सफलता हासिल करेंगे. अविवाहितों का विवाह होने के योग बन रहे हैं.  

सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि के मार्गी होने से शश महापुरुष राजयोग का निर्माण होगा. ये योग सिंह राशि वालों के लिए लाभकारी सिद्ध होगा. इस समय जीवन में खुशियां की बढ़ोतरी होगी. पति-पत्नी के रिश्तों में मजबूती आएगी. इतना ही नहीं, भौतिक सुखों में वृद्धि होगी. वहीं, आर्थिक पक्ष से भी लाभ होगा और विवाद वाले मामलों में सफलता हासिल करेंगे.    

कुंभ राशि

बता दें कि शनि के नवंबर में मार्गी होने से शश महापुरुष राजयोग का निर्माण हो रहा है. इस दौरान कुंभ राशि के जातकों के लिए शुभ समय रहेगा. बता दें कि शनि कुंभ राशि का स्वामी है और इस राशि में गोचर कर रहा है. कुंभ राशि में शनि के गोचर करने से जातकों में आत्मविश्वास बढ़ेगा.इस समय साझेदारी के काम में जबरदस्त सफलता पाएंगे.  

24 घंटे में इन लोगों के आंगन में बरसेगा खूब सारा पैसा, धन-दौलत की आ जाएगी बाढ़, वजह भी है बेहद खास!
 

Shubh And Ashubh: घर में कांच का टूटना देता है कई संकेत, इन्हें अनदेखा करना पड़ सकता है भारी
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news