Shani Rashi Parivartan: शनि की ढैय्या-साढे़साती से ऐसे बचें इन 3 राशियों के लोग; ये रहे उपाय
Advertisement

Shani Rashi Parivartan: शनि की ढैय्या-साढे़साती से ऐसे बचें इन 3 राशियों के लोग; ये रहे उपाय

Shani gochar 2023: शनिदेव 17 जनवरी से मकर, कर्क और वृश्चिक राशि के जातकों को परेशान करने वाले हैं क्‍योंकि इन लोगों की ढैय्या-साढे़साती शुरू होने वाली है. ऐसे में आपको कोई भी फैसला लेने से पहले जरूर सोचना चाहिए. आप शनि से बचने के लिए ये उपाय करना शुरू कर दें.   

 Shani Rashi Parivartan: शनि की ढैय्या-साढे़साती से ऐसे बचें इन 3 राशियों के लोग; ये रहे उपाय

Saturn transit: आप ये बात तो जरूर जानते हैं कि शनि गोचर करने वाले हैं और ऐसे में मकर, कर्क और वृश्चिक राशि के जातकों पर भी उसका प्रभाव पड़ने वाला है. कर्क राशि के जातकों पर ढैय्या शुरू होने वाली है. ये समय आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है. इस वजह से आप स्‍वास्‍थ्‍य संबंधी समस्‍या का सामना भी कर सकते हैं. आपके सामने कई तरह की परेशानियां आने वाली है. आपको परिवार के अलावा वर्कप्‍लेस पर भी प्रॉब्‍लम होने वाली है. इसके अलावा आर्थिक मामलों की बात करें तो ऐसे में आपको सोच-समझकर ही पैसे खर्च करना चाहिए. आप शनि से बचने के लिए ओम प्रां प्रीं प्रौं स: शनये नम: मंत्र का जप रोजाना कर सकते हैं. इसके अलावा मकर और वृश्चिक राशि के जातक इन बातों का रखें ध्‍यान. 

मकर राशि के जातक रहें सावधान 

वैसे तो शनिदेव मकर राशि से निकलकर कुंभ राशि में जाने वाले हैं, लेकिन फिर भी मकर राशि के जातकों की साढ़ेसाती खत्‍म नहीं होने वाली है. इस तरह उन्‍हें शनिदेव से अभी भी राहत नहीं मिलने वाली है. इस राशि के जातकों की अब उतरती साढ़ेसाती शुरू होने वाली है. ऐसे में आपको कुछ बातों का ध्‍यान जरूर रखना चाहिए. आप अपने मान-सम्‍मान को लेकर थोड़ा अलर्ट रहें. इसके अलावा आपको हेल्‍थ से रिलेटेड प्रॉब्‍लम आ सकती है. आपको चोट भी लग सकती है. हालांकि राहत की बात यह है कि आपके घर-परिवार में शांति बनी रहेगी. ऐसे में आपको सात मुखी रुद्राक्ष धारण कर लेना चाहिए, लेकिन इसे धारण करने से पहले किसी जानकार से सलाह जरूर ले लें.

वृश्चिक राशि के जातक करें ये उपाय  

जैसे ही शनि, कुंभ राशि में प्रवेश करते हैं वैसे ही वृश्चिक राशि के जातकों की ढैय्या शुरू हो जाती है. शनि देव वृश्चिक राशि के चौथे भाव में गोचर करने वाले हैं. ऐसे में आपके लिए ये वक्त बिल्‍कुल अच्छा नहीं रहने वाला है. आपको हार्ट से संबंधित बीमारियों का सामना करना पड़ सकता है. इसके अलावा छाती में भी दिक्‍कत आ सकती है. आपको इस दौरान हेल्थ और खान-पान का ध्‍यान रखना होगा. शनि देव से बचने के लिए आप हनुमान जी की पूजा करें. मंगलवार और शनिवार के दिन सुंदरकांड का पाठ जरूर करें.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news