Shani Uday: शनि उदय होकर बनाएंगे 'धन राजयोग', इन राशि वालों पर डालेंगे शुभ दृष्टि; करोड़ों में खेलते नजर आएंगे आप!
Advertisement

Shani Uday: शनि उदय होकर बनाएंगे 'धन राजयोग', इन राशि वालों पर डालेंगे शुभ दृष्टि; करोड़ों में खेलते नजर आएंगे आप!

Saturn Rise 2023: शनि 30 जनवरी 2023 को अस्त हो गए हैं. जब भी कोई ग्रह अस्त होते हैं,तो उसके अशुभ प्रभाव राशियों पर पड़ते हैं. ऐसे में ये ग्रह उदय होकर शुभ परिणाम देते हैं. जानें कब उदय होंगे शनि और किन राशि वालों को खास लाभ होगा.

 

फाइल फोटो

Shani Rise 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय पर उदय और अस्त होता है. शनि 30 जनवरी को अस्त हो गए हैं और कुछ राशि के जातकों के लिए ये समय बड़ा ही मुश्किलों से भरा होगा. ऐसे में हर कोई यही जानना चाह रहा होगा कि आखिर अब शनि फिर उदय कब होंगे. किसी भी ग्रह के उदय होने पर व्यक्ति को शुभ  प्रभावों की प्राप्ति होती है. बता दें कि 09 मार्च को शनि उदय होकर इन राशि वालों को शुभ परिणाम देंगे.

शनि उदय किस राशि में होगा

शनि देव 17 जनवरी 2023 को कुंभ राशि में गोचर कर चुके हैं और 30 जनवरी को कुंभ में ही अस्त हो गए हैं. ऐसे में कुछ राशि वालों के लिए ये समय मुश्किलों से भरा हुआ है. अब शनि 09 मार्च को फिर से कुंभ में उदय कर कुछ राशि के जातकों को शुभ परिणाम प्रदान करेंगे. इस दौरान शश महापुरुष योग का निर्माण होगा, जानें किन राशियों को इसका लाभ मिलने वाला है.

कुंभ राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि कुंभ राशि में 17जनवरी को गोचर कर चुके हैं और ढाई साल तक इसी राशि में विराजमान रहने वाले हैं. शनि को कुंभ में उदय होना इस राशि के जातकों के लिए लाभदायी रहने वाला है. बता दें कि इस राशि में शनि का शश महापुरुष राजयोग बन रहा है. इस दौरान राजनीति से जुड़े लोगों को मान-सम्मान में वृद्धि होगी. वहीं, किसी पद की प्राप्ति हो सकती है.

इस दौरान व्यापारियों को भी विशेष लाभ होने वाला है. बता दें कि शनि इस राशि के लग्न भाव में गोचर करने जा रहे हैं, इसलिए आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. अविवाहित लोगों के लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है.

सिंह राशि

शनि का उदय इस राशि वालों के लिए भी विशेष रूप से फलदायी रहने वाला है. बता दें कि शनि का गोचर आपके सप्तम भाव में होने जा रहा है. पैतृक संपत्ति मिलने की संभवना है. वहीं अगर पार्टनरशिप में व्यापार कर रहे हैं, तो लाभ होगा. कोई बड़ी व्यापारिक डील पक्की कर सकते हैं. इस दौरान काफी मुनाफा होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

वृष राशि

बता दें कि वृष राशि वालों की गोचर कुंडली के दशम भाव में शनि का उदय होने जा रहा है. इस भाव को नौकरी और व्यापार का भाव माना गया है. ऐसे में इस अवधि में काम-कारोबार में खास लाभ होगा. साहस और पराक्रम में वृद्दि होगी. नई नौकरी की तलाश में हैं, तो इस दौरान प्रस्ताव आ सकते हैं. वहीं, व्यापार का विस्तार करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news