राजा जैसी जीवन जिएंगे इन राशियों के लोग! शनि भरभराकर देंगे पैसा, चमत्‍कारिक सफलता
Advertisement
trendingNow11696858

राजा जैसी जीवन जिएंगे इन राशियों के लोग! शनि भरभराकर देंगे पैसा, चमत्‍कारिक सफलता

Shani Vakri 2023 effects in Hindi: न्‍याय के देवता शनि अपनी राशि कुंभ में हैं और 17 जून से वक्री होंगे. शनि की उल्‍टी चाल कुछ राशि वालों को तगड़ा लाभ और बड़ी सफलता देगी.

फाइल फोटो

Shani Vakri 2023 Dates: ज्‍योतिष के अनुसार शनि सबसे धीमी चाल चलने ग्रह हैं. शनि ढाई साल में राशि बदलते हैं. इसी कारण 30 साल बाद शनि ने कुंभ राशि में प्रवेश किया है. शनि इस समय अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में हैं और अब 17 जून से शनि वक्री होने जा रहे हैं. शनि की उल्‍टी चाल सभी 12 राशि वालों पर असर डालेगी. साथ ही कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगी. इन लोगों को शनि धन-दौलत भी देंगे, साथ ही नौकरी-व्‍यापार में कामयाबी भी देंगे. आइए जानते हैं कि शनि की वक्री चाल किन लोगों को लाभ देगी. 

वक्री शनि चमकाएंगे इन लोगों का भाग्‍य 
 
मेष राशि:
मेष राशि वालों के लिए शनि की वक्री चाल बहुत लाभ देगी. इन जातकों को करियर में बड़ी तरक्‍की मिल सकती है. नौकरी में बदलाव हो सकता है. व्‍यापार में लाभ होगा. आय बढ़ेगी. कई स्‍त्रोतों से धन आएगा. दांपत्‍य जीवन खुशहाल रहेगा. विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. 

वृषभ राशि: वक्री शनि वृषभ राशि वालों के लिए वरदान की तरह रहेंगे. नौकरी में बड़ा पद मिलेगा. करियर में ऐसा उछाल आएगा, जिसका आपको लंबे समय से इंतजार था. बॉस का सहयोग मिलेगा. सैलरी में जबरदस्‍त बढ़ोतरी हो सकती है. मेहनत का पूरा फल मिलेगा. मान-सम्मान मिलेगा. 

मिथुन राशि: वक्री शनि मिथुन राशि वालों को खूब पैसा देंगे. जिस प्रमोशन-इंक्रीमेंट का इंतजार है, जल्‍द ही मिलेगा. धन लाभ होगा. जीवनसाथी से रिश्‍ते बेहतर होंगे. व्‍यापार करने वालों के लिए अनुकूल समय है. कारोबार बढ़ेगा. जमकर लाभ होगा. यह समय निवेश करने के लिए अच्छा है. 

धनु राशि: शनि की वक्री चाल धनु राशि वालों की किस्मत चमका देगी. लंबे समय से जो समस्याएं चली आ रही थीं, अब वे खत्म होंगी. नौकरी-व्‍यापार के लिए लाभकारी समय रहेगा. धन कमाएंगे. आय बढ़ने से आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. निवेश के लिए अच्‍छा समय है. घर में कोई मांगलिक या शुभ कार्य हो सकते हैं. 

पुरुषों की तरह महिला नागा साधु भी रहती हैं निर्वस्‍त्र? केवल इस समय आती हैं दुनिया के सामने 

ये है नाखून काटने का सबसे शुभ दिन, अचानक मिलता है खूब सारा पैसा

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news