Laxmi Yog: 3 दिन बाद मकर राशि में बनेगा बेहद ही शुभ 'लक्ष्मी योग', आसमान से सोने की बारिश होना तय
Advertisement
trendingNow11713373

Laxmi Yog: 3 दिन बाद मकर राशि में बनेगा बेहद ही शुभ 'लक्ष्मी योग', आसमान से सोने की बारिश होना तय

Shukra Gochar 2023: जब भी कोई ग्रह गोचर करता है, तो उसका प्रभाव सभी राशियों के जातकों के जीवन पर पड़ता है. 30 मई को शुक्र अपनी राशि बदलने जा रहे हैं. ऐसे में मकर राशि में लक्ष्मी योग बनने जा रहा है. जानें किन राशि वालों के लिए ये योग लाभकारी होगा.

 

फाइल फोटो

Laxmi Yog In Makar Rashi: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार समय-समय पर ग्रहों की चाल का बदलना  सभी 12 राशियों के जातकों के जीवन पर प्रभाव डालता है. ऐसे ही इस माह के अंत में 30 मई को शुक्र ग्रह भी अपना स्थान परिवर्तन करने जा रहे हैं.शुक्र ग्रह शाम 7 बजकर 29 मिनट पर शुक्र कर्क राशि में गोचर करने जा रहे हैं. इस दौरान मकर राशि में लक्ष्मी योग बनने जा रहा है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार लक्ष्मी योग से जहां मकर राशि वालों को विशेष धनलाभ होगा. वहीं ग्रह गोचर करने से कई अन्य राशियों को लाभ होने वालाहै. जानें इन राशियों के बारे में.

मेष राशि

शुक्र गोचर से मेष राशि वालों को अनुकूल परिणाम मिलेंगे. इस दौरान जमीन, गाड़ी या फिर घर आदि की खरीददारी कर सकते हैं. नौकरी में प्रमोशन मिलेगा. इतना ही नहीं, इन लोगों की सैलरी में इजाफा होगा. जीवन में खुशियां वापस लौटेंगी. बिजनेस वालों के लिए भी ये समय अनुकूल है. कोई बढ़ियां डील हाथ लग सकती है.

मिथुन राशि

इस गोचर से मिथुन राशि के जातकों को शुभता और धनलाभ दोनों ही मिलेंगे. परिवार की आर्थिक स्थिति में इजाफा होगा. इस दौरान परिवार में किसी सदस्य की शादी हो सकती है. लव अफेयर्स को घर वालों की मंजूरी मिलेगी. आय के साधने में वृद्दि होगी. ऐसे में खर्त ज्यादा होंगे और बचत मुश्किल है.

कर्क राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 30 मई को शुक्र कर्क राशि में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में लोग आपकी तरफ आकर्षित होंगे. इस समय आपकी पर्सनैलिटी में निखार आएगा. धनलाभ होगा और नौकरीपेशा लोगों की सैलरी में इजाफा होगा. बिजनेस में भी फायदा होता दिख रहा है. ये समय ज्वैलर्स के लिए भी लाभकारी है.

मकर राशि

शुक्र ग्रह के गोचर से इस राशि में लक्ष्मी योग बनने जा रहा है. ऐसे में इस राशि वालों की इस अवधि में बल्ले-बल्ले होने वाली है.इन लोगों को धन लाभ के साथ संपत्ति के अधिकारी भी बनेंगे. वैवाहिक सुख चरम पर होगा. लव अफेयर्स शादी में बदल सकतेहैं. इस समय नाम कमाएंगे और मान में भी बढ़ोतरी होगी.

Swapn Shastra: सपने में दूध का दिखना देता है ये बड़े संकेत, जीवन में घटने वाली हैं ऐसी घटनाएं, जानें क्या है मतलब
 

Surya Gochar 2023: सूर्य ने किया रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश, करियर में बेहिसाब तरक्की पाएंगे ये लोग; पैसों का लगेगा अंबार
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news