Grah Yuti 2023: 12 साल बाद मीन राशि में इन ग्रहों की युति से चमकेगी इन राशि वाली की तकदीर, रुपया-पैसे की होगी बरसात!
Advertisement

Grah Yuti 2023: 12 साल बाद मीन राशि में इन ग्रहों की युति से चमकेगी इन राशि वाली की तकदीर, रुपया-पैसे की होगी बरसात!

Jupiter Transit 2023: जब भी किसी राशि में कोई दो ग्रह एक साथ विराजमान होते हैं, तो उन्हें युति के नाम से जाना जाता है. बता दें कि ऐसी ही युति मीन राशि में बनने जा रही है, जो कि किन राशि वालों के लिए विशेष रूप से लाभदायी रहने वाली है जानें.

 

फाइल फोटो

Shukra-Guru Yuti 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी दो ग्रहों का एक ही राशि में मिलना युकि कहलाता है. ये युति कुछ राशि के जातकों के लिए शुभ तो कुछ के लिए अशुभ साबित होती है. सभी 12 राशियों के जीवन पर ग्रहों की युति का प्रभाव साफ देखा जा सकता है. बता दें कि मीन राशि में गुरु गोचर कर रहे हैं और शुक्र 15 फरवरी को मीन में प्रवेश करेंगे. 12 साल बाद मीन राशि में शुक्र और गुरु की युति बन रही है. ऐसे में 3 राशि के जातक बेहद लकी हैं. उन्हें इस युति से धनलाभ और तरक्की के योग बन रहे हैं. जानें  इन राशियों के बारे में.

कर्क राशि  

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु और शुक्र की युति कर्क राशि वालों के लिए विशेष फलदायी रहने वाली है. इस दौरान ये युति आपके नवम भाव में बनने जा रही है. इसे भाग्य और विदेश का स्थान माना गया है. ऐसे में किस्मत का साथ मिलेगा. वहीं, व्यापारियों को कोई रुकी हुई पेमेंट मिल सकती है. वहीं, नौकरी या कारोबार से संबंधित कोई यात्रा भी कर सकते हैं, जो कि आपके लिए शुभ फलदायी रहेगी.  पिता के साथ संबंधों में सुधार देखने को मिलेगा.

कुंभ राशि

बता दें कि ये युति इन राशि के जातकों के लिए अनुकूल रहने वाली हैं. गुरु और शुक्र ग्रह की युति आपकी गोचर कुंडली के दूसरे भाव में बनने जा रही है, इस भाव को धन और वाणी का स्थान माना गया है. ऐसे में आपको आकस्मिक धनलाभ होगा.  नौकरी और व्यापार शुरू करने की सोच रहे लोगों के लिए ये समय शुभ है. इस समय अटका हुआ धन वापस मिलेगा. अविवाहित लोगों को रिश्ते का प्रस्ताव आ सकता है.

मिथुन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु और शुक्र की युति करियर और व्यापार के लिहाज से शुभ फलदायी रहेगी. बता दें कि ये युति इन लोगों की कुंडली में कर्म भाव में बनने जा रही है. ऐसे में इस समय आपको बेरोजगार लोगों को नई नौकरी के ऑफर आ सकते हैं.  कारोबारियों को पार्टनरशिप में लाभ होगा. बिजनेस में कोई नई डील करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. मेहनत और लगन से किए गए कामों में आपकी सफलता मिलेगी.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news