Shukra Mangal Gochar 2023: रोमांस और पावर के ग्रहों ने किया गोचर, एक महीने चांदी काटेंगी ये 5 राशियां, खूब बरसेगा पैसा
Advertisement

Shukra Mangal Gochar 2023: रोमांस और पावर के ग्रहों ने किया गोचर, एक महीने चांदी काटेंगी ये 5 राशियां, खूब बरसेगा पैसा

Shukra Rashi Parivartan 2023: 12 मार्च को रोमांस-लग्जरी के ग्रह शुक्र (Shukra Gochar) ने मीन (Meen Rashi) और 13 मार्च को पराक्रम के ग्रह मंगल (Mangal Gochar) ने मिथुन राशि (Mithun Rashi) में गोचर किया है. इन दोनों बलशाली ग्रहों के राशि बदलने से कई ऐसी राशियां हैं, जिनकी किस्मत खुलने वाली है.

Shukra Mangal Gochar 2023: रोमांस और पावर के ग्रहों ने किया गोचर, एक महीने चांदी काटेंगी ये 5 राशियां, खूब बरसेगा पैसा

Mangal Rashi Parivartan 2023: ज्योतिष शास्त्र बेहद प्राचीन विज्ञान है. ग्रहों की चाल से लेकर इंसानी जीवन पर उसके असर का पूरा लेखा-जोखा इसमें बताया गया है. ग्रहों का खेल यूं तो बड़ा निराला है. जब कोई ग्रह राशि बदलता है तो उसका प्रभाव तमाम राशियों पर होता है.  12 मार्च को रोमांस-लग्जरी के ग्रह शुक्र (Shukra Gochar) ने मीन (Meen Rashi) और 13 मार्च को पराक्रम के ग्रह मंगल (Mangal Gochar) ने मिथुन राशि (Mithun Rashi) में गोचर किया है. इन दोनों बलशाली ग्रहों के राशि बदलने से कई ऐसी राशियां हैं, जिनकी किस्मत खुलने वाली है. एक महीने तक इन राशि वालों को गुड न्यूज मिलती रहेंगी.अब जानिए वे राशियां कौन सी हैं.

मेष राशि

इन ग्रहों के राशि परिवर्तन से घर में धार्मिक कार्य होंगे. माता से सहयोग हासिल होगा और शादीशुदा जिंदगी भी खुशहाल रहेगी. लेखन के कामों से जुड़े लोगों की इनकम बढ़ सकती है. प्रतियोगी परीक्षाओं और इंटरव्यू में लकी रहेंगे.

वृष राशि

वृष राशि वालों को इन दो ग्रहों के राशि परिवर्तन से लाभ मिलेगा. वाहन सुख हासिल होने के अलावा इनकम में इजाफा होगा. वर्कप्लेस पर नौकरी में परिवर्तन के भी योग बन रहे हैं. तरक्की भी मिल सकती है.अफसरों से सहयोग हासिल करेंगे. माता से आर्थिक लाभ मिल सकता है. 

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले इन दो ग्रहों के राशि परिवर्तन के बाद आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. जॉब चेंज के योग बन रहे हैं. आपको न सिर्फ अधिकारियों से सहयोग मिलेगा बल्कि स्थान परिवर्तन भी हो सकता है. घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं.  इस अवधि में मन बेहद प्रसन्न रहेगा.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले इन दो ग्रहों के गोचर से भरपूर लाभ उठाएंगे. मन में शांति और प्रसन्नता रहेगी. इनकम में इजाफा होने के अलावा सेविंग्स भी कर पाएंगे. दोस्तों और अधिकारियों से सहयोग मिलेगा. रिसर्च जैसे कामों के लिए किसी दूसरी जगह जाना पड़ सकता है. 

धनु राशि

धनु राशि वालों के लिए इन दो ग्रहों का गोचर नौकरी में तरक्की, संतान सुख और भवन सुख लाएगा. हालांकि आपकी आय में कमी और खर्चे बढ़ सकते हैं.  आपको माता-पिता से सहयोग मिलेगा और शैक्षिक कार्यों में भी अच्छे नतीजे मिलेंगे. घर में धार्मिक कार्यों के योग बन रहे हैं. किसी तीर्थयात्रा पर भी जा सकते हैं. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news