Shukra Mangal Yuti 2023: 38 दिन तक इन लोगों को अचानक से हाथ लगेगी बड़ी सफलता, लगेगा पैसों का अंबार!
Advertisement
trendingNow11703790

Shukra Mangal Yuti 2023: 38 दिन तक इन लोगों को अचानक से हाथ लगेगी बड़ी सफलता, लगेगा पैसों का अंबार!

Shukra Gochar In Cancer 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 30 मई को शुक्र कर्क राशि में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में शुक्र का मिलन मंगल से होने जा रहा है. इस दौरान कई शुभ घटनाएं घटित होंगी. जानें इस दौरान किन राशि के जातकों को विशेष रूप से लाभ होगा.

 

फाइल फोटो

Shukra-Mangal Yuti 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह गोचर करता है, जो उसका प्रभाव सभी राशि वालों के जीवन पर साफ देखने को मिलता है. ये प्रभाव शुभ और अशुभ दोनों में से कोई भी हो सकता है. बता दें इस माह का आखिरी गोचर 30 मई की रात होने जा रहा है. इस दिन शुक्र ग्रह कर्क राशि में गोचर करेंगे. रात 7 बजकर 39 मिनट पर चंद्रमा की राशि कर्क में ये गोचर होने जा रहा है.

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र 30 मई को इस राशि में गोचर करेंगे और 7 जुलाई तक इसी राशि में विराजमान रहने वाले हैं. इस दौरान मंगल और शुक्र ग्रह की युति के कई राशि के जातकों की लॉटरी निकलने वाली हैं. आइए जानते हैं किन राशि वालों के लिए ये समय  बेहद लाभकारी सिद्ध होगा.

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि के जातकों के लिए शुक्र और मंगल की युति बंपर लाभ लाने वाली है. इस दौरान परिवार की सुविधाओं का खास ख्याल रखना होगा. इतना ही नहीं, उनके लिए आराम की वस्तुएं भी खरीद सकते हैं. वहीं, अविवाहित लोगों के लिए विवाह के ऑफर आ सकते हैं. अगर आपका पैसा कहीं फंसा हुआ है, तो आपको वापस मिल सकता है. किसी भी प्रकार का तनाव इस समय आपको नहीं रहेगा. आर्थिक लाभ होने की भी पूरी संभावना है.

मिथुन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र गोचर इस दौरान इन राशि वालों की आर्थिक स्थिति को मजबूत करेगा. व्यक्ति की पारिवारिक खुशियों में बढ़ोतरी होगी. करियर में तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे. वहीं, अगर आप प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, तो इस समय आपको सफलता हासिल हो सकती है. आय में वृद्धि होने से जीवनशैली में सुधार होगा.

कर्क राशि

बता दें कि शुक्र और मंगल की युति कर्क राशि वालों के लिए भी अनुकूल परिणाम लाने वाली है. इस दौरान जीवन में कई शुभ घटनाएं घटित होंगी. इतना ही  नहीं, लव लाइफ में भी खूबसूरती बढ़ेगी. पार्टनर के साथ अच्छे रिश्ते  होंगे. नौकरी में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ  व्यक्ति के संबंध मजबूत होंगे और भविष्य में व्यक्ति की आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा.   

कन्या राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र और मंगल की युति कन्या राशि वालों के लिए भी विशेष शुभ फलदायी रहेगी. व्यक्ति आर्थिक रूप से समृद्धि रहेगा. अविवाहित लोगों की तलाश जल्द पूरी होगी. इतना ही नहीं, भाई-बहनों का सहयोग प्राप्त होगा.

Dhan Yog: 10 दिन बाद से इन लोगों के शुरू होंगे अच्छे दिन, चारों ओर होगी बस ऐश ही ऐश; जानें वजह
 

Lucky Line: बेहद लकी होता है ऐसा व्यक्ति, जिनके हाथ में होती हैं ये रेखाएं; राजा जैसा जीवन जीते हैं ऐसे लोग
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news