'शुक्र' की सीधी चाल से होगी सिर्फ पैसों की बारिश, बैंक बैलेंस में होगा जबरदस्त इजाफा; ये हैं लकी राशियां
Advertisement
trendingNow11858107

'शुक्र' की सीधी चाल से होगी सिर्फ पैसों की बारिश, बैंक बैलेंस में होगा जबरदस्त इजाफा; ये हैं लकी राशियां

Venus Transit In Cancer: किसी भी ग्रह की सीधी चाल को ज्योतिष शास्त्र में शुभ माना गया है और इसका शुभ प्रभाव सभी राशियों के जातकों के जीवन पर देखने को मिलता है. 4 सितंबर को शुक्र के कर्क में मार्गी होने से कई राशि वालों को लाभ होगा. जानें इनमें से कुछ राशियों के बारे में. 

 

shukra margi effect

Shukra Margi Effect On Zodiac Sing: वैदिक ज्योतिष में हर ग्रह का अपना महत्व बताया गया है. हर ग्रह के उदय, अस्त, वक्री और मार्गी होने का अलग-अलग प्रभाव सभी राशियों के जा तकों के जीवन पर देखने को मिलता है. बता दें कि 4 सितंबर को कर्क राशि में धन-वैभव के दाता शुक्र मार्गी हुए हैं. शुक्र को धन, विलासिता, समृद्धि आदि का कारक ग्रह माना गया है. सभी ग्रहों में शुक्र को एक महत्वपूर्ण ग्रह माना गया है. बता दें कि पिछले काफी समय से शुक्र इस राशि में वक्री चाल चल रहे थे और 4 सितंबर को शुक्र मार्गी हो चुके हैं. 

ज्योतिष शास्त्र में किसी भी ग्रह का मार्गी होना शुभ माना गया है.ऐसे में शुक्र के मार्गी होने से भी सभी राशि वालों को विशेष लाभ प्राप्त होगा लेकिन कुछ राशि वालों को खास शुभ फलों की प्राप्ति होगी. आने वाले दिन इन राशि के जातकों के लिए लकी रहने वाले हैं. आइए जानते हैं इन राशियाों के बारे में, जिन्हें इस दौरान खूब लाभ होने वाला है.      

शुक्र के मार्गी होने से इन राशियों को होगा लाभ 

मिथुन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र के कर्क में मार्गी होने से मिथुन राशि वालों के लिए ये समय बेहद लकी रहने वाला है. इस दौरान इन्हें शुभ फलों की प्राप्ति होगी. धन लाभ हो सकता है. रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा. बता दें कि लंबे समय से लंबित बड़े कार्यों को इस अवधि में गति मिलेगी. इतना  ही नहीं, आर्थिक रूप से भी इन राशि वालों को विशेष लाभ होने वाला है. ये समय इनके लिए खास शुभ रहेगा. निवेश करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. काम के नए अवसर मिलेंगे. वहीं, पैतृक संपत्ति से भी लाभ होगा.  

कन्या राशि 

बता दें कि कन्या राशि वालों के लिए शुक्र अनुकूल परिणाम लेकर आ रहे हैं. इन लोगों की आय में जबरदस्त इजाफा होगा. हर कार्य में सफलता की प्राप्ति होगी. व्यापारियों के लिए ये समय अनुकूल है. निवेश से अच्छा फायदा होगा. इतना ही नहीं, सुख-सुविधाओं में भी वृद्धि होगी. इन जातकों का मान-सम्मान बढ़ेगा. कारोबारियों को लाभ प्राप्त होगा. इस अवधि में खूब सारा धन कमाने में कामयाब  रहेंगे.  

तुला राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार तुला राशि वालों को इस समय हर मामले में शुभ फल मिलेंगे. कारोबार आदि में जबरदस्त इजाफा होगा. कोई नया काम शुरु करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. आय में बढ़ोतरी होगी. भौतिक सुख-सुविधाएं प्राप्त होंगी. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत कर पाएंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा. धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा सकता है. विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं. पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.  

Dry Tulsi Leaves: धन को चारों दिशाओं से खींच लाती हैं तुलसी की सूखी पत्तियां, रातोंरात होता है ये चमत्कार
 

Janmashtami 2023: घर पर इस विधि से ठाकुर जी के अभिषेक से शीघ्र प्रसन्न होंगे भगवान, हर कामना पूरी करेंगे कान्हा
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news