Venus Retrograde: वक्री शुक्र खोलेंगे इन राशियों के लिए उन्नति का दरवाजा, मिलेगा बेशुमार पैसा व लग्‍जरी लाइफ
Advertisement
trendingNow11776949

Venus Retrograde: वक्री शुक्र खोलेंगे इन राशियों के लिए उन्नति का दरवाजा, मिलेगा बेशुमार पैसा व लग्‍जरी लाइफ

Shukra Vakri: शुक्र ग्रह को लग्जरी लाइफ का कारक माना जाता है. जिस जातक की कुंडली में शुक्र मजबूत स्थिति में होते हैं, उनको जीवन में धन, वैभव, विलासिता सब कुछ प्राप्त होता है. शुक्र देव जुलाई में वक्री होने जा रहे हैं. ऐसे में जानते हैं कि किन राशियों पर इसका सकारात्मक असर पड़ेगा.

शुक्र वक्री

Venus Retrogade 2023: वैदिक ज्योतिष के अनुसार, ग्रह समय-समय पर अपनी चाल बदलते रहते हैं. उनका गोचर, वक्री-मार्गी, उदय-अस्त होना लगे रहता है. जब भी ग्रह किसी भी तरह का परिवर्तन करते हैं तो सभी 12 राशियों पर इसका असर देखने को मिलता है. धन-वैभव, लग्‍जरी के कारक ग्रह शुक्र की बात करें तो वह 22 जुलाई को वक्री होने जा रहे हैं. उनके कर्क राशि में वक्री होने से 3 राशि वालों को अचानक से फायदा मिलने लगेगा. शुक्र की उल्टी चाल इन राशियों के जातकों पर जमकर धन, प्रेम, रोमांस की बरसात कराएगी.

तुला 

शुक्र देव की उल्टी चाल तुला राशि के जातकों के हर बिगड़े काम बनाएगी. इस दौरान शुक्र कई तरह से लाभांवित करेंगे. करियर को लेकर बड़ा परिवर्तन देखने को मिल सकता है. नौकरी-व्‍यापार में तरक्‍की मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों के पद और वेतन में बढ़ोतरी हो सकती है. मनचाहा ट्रांसफर मिल सकता है. धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति बेहतर होगी.

मेष 

शुक्र वक्री होकर मेष राशि वालों की किस्मत चमकाएंगे. इस राशि के लोगों के आमदनी में वृद्धि होगी और जमकर धन लाभ होगा. जीवन में लग्‍जरी बढ़ेगी. वाहन या घर का सुख मिल सकता है. कारोबारियों को लाभ होगा. रियल स्‍टेट से जुड़े लोगों के लिए शुभ समय रहेगा. जीवन में प्रेम बढ़ेगा.

मिथुन 

वक्री शुक्र मिथुन राशि के जातकों के जीवन में अनुकूल परिणामों की बारिश करेंगे. इस दौरान धन लाभ होगा. अचानक कहीं से पैसा मिल सकता है, जिससे आर्थिक स्थिति बेहतर होगा. आपकी वाणी में मिठास बढ़ेगी और लोग आपकी तरफ आकर्षित होंगे. नये लोगों के संपर्क में आने से कई काम बनने लगेंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news