Sun Transit: सूर्य के गोचर से इस राशि वालों की होगी बल्ले-बल्ले, मिलेगा प्रमोशन; बिजनेस में लगेगा चार चांद
Advertisement
trendingNow11392130

Sun Transit: सूर्य के गोचर से इस राशि वालों की होगी बल्ले-बल्ले, मिलेगा प्रमोशन; बिजनेस में लगेगा चार चांद

Surya Gochar: सूर्य 17 अक्टूबर को राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. वह इस दिन तुला राशि में प्रवेश करेंगे. उनके इस राशि परिवर्तन से सभी 12 राशियों पर कुछ न कुछ प्रभाव पड़ेगा.

 

सूर्य गोचर

Sun Transit 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य के राशि परिवर्तन का विशेष महत्व होता है और यह परिवर्तन सभी 12 राशियों पर अलग-अलग प्रभाव डालता है. ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने अपनी राशि परिवर्तित करते हैं और फिर वहां पर करीब एक माह तक रहते हैं. इस बार सूर्यदेव दीपावली से करीब एक सप्ताह पहले 17 अक्टूबर को तुला राशि में प्रवेश करेंगे. आइए जानते हैं सूर्य के तुला राशि में प्रवेश का मेष राशि और लग्न के लोगों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है.

मेष राशि वालों के करियर के लिए सूर्य का यह परिवर्तन अच्छा रहेगा. उनको ऑफिस में प्रमोशन मिल सकता है. इसके अलावा आर्थिक रूप से भी लाभ होने की प्रबल संभावनाएं दिखाई दे रही हैं. बॉस को प्रसन्न रखना आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए. यदि बॉस किसी बात पर नाराज हो जाएं तो उन्हें कोई जवाब न दें और अपने काम तथा व्यवहार से उन्हें प्रसन्न रखें. 

व्यापारिक पार्टनर के साथ आपको अच्छा तालमेल बनाकर रखना होगा, अन्यथा व्यापार में नुकसान हो सकता है. कई बड़े मुनाफे या बड़ी व्यापारिक डील हो सकती है, जिससे आपका व्यापार उन्नति करेगा. अच्छा व्यवहार आपके व्यापार में चार चांद लगाएगा. 

रिश्तों को बचाना प्राथमिकता 

सूर्य का बदलाव मेष राशि वालों के लिए मित्र और रिश्तों से संबंधित है. इस समय आपको अपने सभी रिश्तों पर फोकस करना होगा. संबंधों को बचाने के लिए कई बार कुछ चीजों की अनदेखी करनी पड़ सकती है. छोटी-छोटी बातों को तूल न दें, अन्यथा संबंधों में खटास आ सकती है. सूर्य का बदलाव रिश्तों में इतनी दूरी कर देता है कि व्यक्ति उससे घृणा करने लगे, इसलिए संबंधों के बीच में प्रेम की मात्रा को कम नहीं करना चाहिए. सूर्य का यह परिवर्तन जीवनसाथी के भाव से हो रहा है, इसलिए जीवनसाथी का भी विशेष ध्यान रखना होगा. जीवनसाथी की उन्नति के द्वार खूल सकते हैं. यदि जीवनसाथी को क्रोध अधिक आए तो आपको धैर्य एवं शीतलता प्रदान करने वाले शब्दों का प्रयोग करना होगा, अन्यथा विवाद की स्थिति भी आ सकती है. 

सेहत में न करें लापरवाही

इस राशि के लोगों को अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा. पेट और हृदय की समस्या हो सकती है. तरल पदार्थ व सादे भोजन का सेवन करें. किसी भी बात को लेकर ज्यादा मत सोचें. काम न हो तो अधीर न हों, धैर्य बनाए रखें. परिवार में संतान के स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान रखना होगा. कोई भी कार्य ऐसा न हो, जिससे बच्चों की सेहत पर बुरा असर पड़े. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news