Sun Transit 2023: सूर्य गोचर कर दिलाएंगे इस राशि वालों को उच्च पद, लग्जरी लाइफ में होगी बढ़ोतरी
Advertisement
trendingNow11645106

Sun Transit 2023: सूर्य गोचर कर दिलाएंगे इस राशि वालों को उच्च पद, लग्जरी लाइफ में होगी बढ़ोतरी

Surya Gochar 2023: ग्रहों के राजा सूर्य देव अप्रैल के दूसरे सप्ताह में राशि परिवर्तन करने  जा रहे हैं. ऐसे में सूर्य देव वृष राशि के जातकों की सुख सुविधाओं का ध्यान रखेंगे. ट्रांसपोर्ट के व्यापारियों को कमाई के साथ नियमों का पालन भी करना होगा.

सूर्य गोचर

Sun Trasnit In Aries: 14 अप्रैल को ग्रहों के राजा सूर्य मेष राशि में प्रवेश कर रहे हैं और 15 मई तक मंगल के घर में ही रहने वाले हैं. यह परिवर्तन सभी राशियों के लिए महत्वपूर्ण रहेगा. जानिए वृष राशि वालों पर इसका कैसा प्रभाव पड़ेगा.

सूर्य वृष के लिए चौथे भाव के स्वामी हैं, जो कि सुख-सुविधाओं को देने वाले हैं. सूर्य का खर्च के घर में जाकर मजबूत होने से आपके सामने ऐसे खर्च आएंगे जो आपकी लग्जरी लाइफ को बढ़ाएंगे. कई ग्रहों का कांबिनेशन इस घर में बनने से कई मुश्किलों का सामना भी करना पड़ सकता है, जिसकी खास वजह सूर्य और राहु की युति होगी.

वृष राशि के नौकरी करने वालों को ट्रांसफर लेटर मिल सकता है और इसके साथ ही उन्हें उच्च पद मिलने की भी संभावना है. ऑफिस की ओर से कुछ अधिक टूर करने पड़ सकते हैं. यदि आप टीम को लीड करते हैं तो ध्यान रहे कि पूरी टीम सामंजस्य के साथ काम करें. टीम के बीच गलतफहमियां न पैदा होने पाएं. 

ट्रांसपोर्ट के व्यापारी लाभ कमाने के लिए नियमों का पालन कठोरता के साथ करें. व्यापारियों को सरकारी कामकाज में राहत मिलने की पूर्ण संभावना है, लेकिन सरकारी काम में लापरवाही करना ठीक नहीं होगा. विदेशों या मल्टीनेशनल कंपनी के साथ काम करने वाले व्यापारियों के कारोबार में तेजी देखने को मिलेगी.

विद्यार्थियों के पढ़ने के लिए यह समय अच्छा है. बस पढ़ाई के लिए अपने फोकस को और बढ़ाना होगा. यदि आप कई दिनों से वीजा, पासपोर्ट आदि के लिए ट्राई कर रहे हैं तो इस समय कोई गैरकानूनी हथकंडों को न अपनाएं.

अधिक दूरी की यात्राओं पर जाना पड़ सकता है. आपको सफर का लुत्फ उठाने का मौका तो मिलेगा, लेकिन इन यात्राओं पर आवश्यकता से अधिक खर्च भी होगा. मां व संतान के स्वास्थ्य में गिरावट को लेकर परेशान हो सकते हैं. जिन लोगों ने कहीं से हाउस लोन ले रखा है, वह उसे चुकाने में सफल हो सकेंगे. आपको स्वास्थ्य लाभ तभी मिल पाएगा, जब आप नियमित होकर दिनचर्या को ठीक करेंगे. वाहन चलाते समय उसकी गति को कंट्रोल में रखना होगा.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news