Sun Transit: 17 नवंबर तक नीच स्थिति में रहेंगे सूर्य देव, इन 3 राशियों को जमकर रहना होगा सतर्क
Advertisement
trendingNow11928007

Sun Transit: 17 नवंबर तक नीच स्थिति में रहेंगे सूर्य देव, इन 3 राशियों को जमकर रहना होगा सतर्क

Sun Transit 2023 Tffects: तुला राशि में पहुंचते ही सूर्य नारायण नीच की स्थिति को प्राप्त कर लेते हैं. ऐसा माना जा सकता है कि यहां पर आने के बाद वह अपना उतना अधिक प्रभाव नहीं डाल पाएंगे, जितनी उनसे अपेक्षा की जाती है.

सूर्य गोचर

Sun Transit 2023 Effects on Zodiac Signs: ब्रह्मांड में ग्रहों के राजा सूर्यदेव राशि परिवर्तन करते हुए 18 अक्टूबर को तुला राशि में आ चुके हैं. अभी तक वह राजकुमार बुध की राशि कन्या में बीते एक माह से थे. तुला राशि में पहुंचते ही सूर्य नारायण नीच की स्थिति को प्राप्त कर लेते हैं यानी यहां पर पहुंचते ही वह अपनी पॉवर छोड़ देते हैं यानी इस स्थिति में आने से कुछ कमजोर हो जाते हैं, ऐसा माना जा सकता है कि यहां पर आने के बाद वह अपना उतना अधिक प्रभाव नहीं डाल पाएंगे जितनी उनसे अपेक्षा की जाती है. तुला राशि में वह 17 नवम्बर तक रहेंगे. चलिए जानते हैं सूर्य का तुला राशि में एक माह का सफर कर्क, सिंह और धनु राशि के लोगों की सेहत को कितना प्रभावित करेगा.

कर्क राशि

कर्क राशि वाले अब बहुत अधिक आराम नहीं कर सकेंगे. सूर्य देव मेहनत करने के लिए कह रहे हैं. मां और मां तुल्य लोगों के स्वास्थ्य का आपको ध्यान देना चाहिए. आपको मां के साथ नजदीकी बढ़ाते हुए उनके स्वास्थ्य में गिरावट होने पर देखभाल की जिम्मेदारी भी खुद ही लेनी चाहिए. इस राशि के जो लोग हृदय रोगी हैं, उन्हें अलर्ट रहना चाहिए, व्यायाम के साथ ही दिनचर्या को ठीक करने पर ध्यान दें. किसी भी बात पर इतना अधिक मंथन न करें कि वह आपके रोग का कारण बन जाए, दिमागी रूप से खुद को बिजी रखना होगा.

सिंह राशि

सूर्य के तुला में पहुंचने के प्रभाव स्वरूप सिंह राशि के लोगों के हाथ में चोट आने का खतरा हो सकता है, वाहन और अग्नि से संबंधित कार्यों में लापरवाही न करें. वृद्ध लोगों को अपने खानपान पर ध्यान देना होगा, 17 नवम्बर तक पेट में जलन, एसिडिटी की समस्या को लेकर परेशान नजर आएंगे.

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए सूर्य का परिवर्तन आपके पुराने रोगों को उभार सकता है, इसलिए आपको अपने पुराने रोगों पर निगाह रखनी होगी. कब्ज की समस्या हो तो उसे हल्के में न लें, यदि यह समस्या काफी समय से है तो डॉक्टर से संपर्क कर इसका विधि पूर्वक इलाज कराएं.

Shani Margi: दिवाली से पहले इन 3 राशियों के घर जलेंगे घी के दीपक, मार्गी शनि खूब बरसाएंगे धन
Vijayadashami: दशहरे के दिन इस पेड़ के नीचे जला दें बस एक दीपक, सालभर मिलती रहेगी सफलता

 

Trending news