Planetary Transits: सूर्य देव आ रहे हैं इन लोगों को देने चुनौतियां, 17 सितंबर से शुरू होगा संघर्षपूर्ण समय
Advertisement
trendingNow11872575

Planetary Transits: सूर्य देव आ रहे हैं इन लोगों को देने चुनौतियां, 17 सितंबर से शुरू होगा संघर्षपूर्ण समय

Surya Gochar 2023: इस समय चुनौतियां आपके मित्र के रूप में साथ रहने वाली हैं. कोई भी काम आसानी से तो बनने वाले हैं नहीं. ऐसे में मानसिक रूप से खुद को सजग रखें और पूर्ण ऊर्जा से उस कार्य को पूरा करने में लग जाएं.

सूर्य गोचर

Sun Transit In Virgo: कुंभ राशि के कार्य पुनः बनने शुरु हो चुके हैं. इसी कड़ी में सूर्य का परिवर्तन एक और बदलाव लेकर आ रहा है. 17 सितंबर से 17 अक्टूबर तक आपको कठोर मेहनत पर फोकस बनाए रखना चाहिए. सूर्य आपको तप के साथ जमीन से जुड़े रहकर कार्य करने की सीख दे रहे हैं. डीप नॉलेज के घर में इस बार दो ग्रहों का कांबिनेशन है. ऊर्जा कार्यों को पूरा करने में मदद करेगी. अभी तक सूर्य की पकड़ आपके पार्टनर के स्थान पर थी, मगर अब आपकी बारी है. 

इस समय चुनौतियां आपके मित्र के रूप में साथ रहने वाली हैं. कोई भी काम आसानी से तो बनने वाले हैं नहीं. ऐसे में मानसिक रूप से खुद को सजग रखें और पूर्ण ऊर्जा से उस कार्य को पूरा करने में लग जाएं. नौकरी में सफलता पाने के लिए सूर्य को जल का अर्घ्य दें, साथ ही हनुमान जी की उपासना करें.

पार्टनरशिप में चलने वाला व्यापार पार्टनर को सौंपने का समय है, यानी डील आपको खोजनी होगी और बातचीत के साथ फाइनल करने की जिम्मेदारी उनके कंधों पर रहेगी. संपर्कों को साफ-सुथरा रखना चाहिए. विवादों से दूर रहें और कागजी कार्यवाही करते समय नियमों को ठीक से पढ़ लें.

युवा वर्ग का यदि डीप नॉलेज की ओर रुझान बढ़ता है या फिर कंपटीशन की तैयारी का विचार बना रहे हैं तो खुद को एक जगह फोकस्ड करने का समय है. कार्य में रुकावटें देखकर आपको क्रोध आ सकता है, साथ ही जिनके द्वारा यह कार्य हुआ है, उनसे विवाद की भी आशंका है. ध्यान रहे कि युवाओं को इस दौरान कूल रहना है. 

पारिवारिक रूप से आपकी छवि को खराब करने का कार्य आपके परिवार के ही छोटे सदस्य कर सकते हैं, उनकी गतिविधियों पर ध्यान रखें. परिवार के नाम से किसी मंदिर या किसी जरूरतमंद व्यक्ति को दान देना चाहिए, उनका आशीष सदस्यों और दांपत्य जीवन को सुखी रखेगा. 

क्रोध करना सेहत के लिए ठीक नहीं है, इसे कम करने या नियंत्रण में करने के लिए मेडिटेशन आदि का सहारा लेना होगा. पेट में जलन या कब्ज की समस्या का सामना करना पड़ सकता है, बाहर का बना चिकनाई युक्त भोजन और आवश्यकता से अधिक भोजन ग्रहण करने से बचना चाहिए.

Trending news