Surya Gochar: सूर्य दिलाएंगे इन लोगों को भाग्य का साथ, 17 अक्टूबर तक करियर में उन्नति का समय
Advertisement
trendingNow11871741

Surya Gochar: सूर्य दिलाएंगे इन लोगों को भाग्य का साथ, 17 अक्टूबर तक करियर में उन्नति का समय

Surya Rashi Parivartan: नौकरी करने वालों को ऑफिस के उच्चाधिकारियों की गुडबुक में आना होगा. यदि वह नाराज रहते हैं तो यह समय उनको प्रसन्न करने वाला है. सूर्य देव आपको संपर्कों से लाभ दिलाएंगे. 

 

सूर्य गोचर

Surya Rashi Parivartan 2023: सूर्य के परिवर्तन से मकर राशि वालों को भाग्य का सपोर्ट मिलेगा, जिसमें पुराने निवेश बहुत काम आने वाले हैं. 17 सितंबर को होने जा रहा सूर्य का राशि परिवर्तन कुछ नए अवसरों को लेकर आया है. लगभग एक माह यानी 17 अक्टूबर की रात्रि तक भगवान भास्कर आपको मान-सम्मान के साथ अच्छे बुरे कर्मों के निवेशों का परिणाम देंगे. धार्मिक यात्राओं का सिलसिला इस दौरान कुछ बढ़ जाएगा. जानते हैं, अंतरिक्ष का यह मूवमेंट मकर राशि वालों को कैसा परिणाम देगा. 

नौकरी करने वालों को ऑफिस के उच्चाधिकारियों की गुडबुक में आना होगा. यदि वह नाराज रहते हैं तो यह समय उनको प्रसन्न करने वाला है. सूर्य देव आपको संपर्कों से लाभ दिलाएंगे. यदि कोई वरिष्ठ गुरु से भेंट हो जाएं तो उन्हें उपहार अवश्य दें. करियर में उन्नति की संभावना है. इस समय आपके अच्छे बुरे कर्मों के परिणाम मिलने का समय है. 

व्यापार के सिलसिले में यात्राएं बढ़ने वाली हैं. यदि आप किसी कंपनी से डील करने का विचार बना रहे हैं या दूसरे शहर में कंपनी खोलना चाहते हैं तो बातचीत को आगे बढ़ाने की जरूरत है. पैतृक व्यापार को लेकर यदि किसी तरह का विवाद आदि चल रहा है तो उसमें सूर्य की स्थिति परिणाम दिला सकती है. यह परिणाम पूरी तरह से न्यायप्रिय होगा.

युवाओं को धार्मिक कार्यों में हिस्सा लेना चाहिए. इस ओर आपका शैक्षिक रुझान भी बढ़ेगा. विद्यार्थियों के लिए भी समय फायदेमंद साबित होगा. यदि आप किसी विषय पर शोध करना चाहते हैं तो अच्छे परिणाम की ओर शुरुआत हो सकती है.

परिवार व छोटे भाई-बहनों के साथ कहीं तीर्थ यात्रा पर जाने का मौका प्राप्त होगा. पिता के द्वारा दी गयी सलाह और नियमों का पालन करें, नहीं तो विवाद बढ़ेंगे, जिसके चलते उनकी सेहत पर इसका गहरा असर पड़ सकता है. पिता पक्ष से इस एक माह में आपको सावधानी पूर्वक बातचीत करनी चाहिए. पुराने रोगों पर निगाह रखें, लापरवाही उन्हें न्योता देगी. शारीरिक रूप से पीड़ा बनी रहेगी, साथ ही चेस्ट इंफेक्शन और बीपी घटने-बढ़ने जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ेगा.

Jaggery: मनोकामना पूरी करने के लिए गुड़ की डली में बांध दें ये एक चीज, बनने लगेंगे हर काम
Ganesh Ji: भगवान गणेश को अतिप्रिय हैं ये फूल, अर्पित करने से प्रसन्न होते हैं विघ्नहर्ता गजानन

Trending news