Supari Ke Upay: खूब मेहनत के बावजूद नहीं बचता पैसा? मत होइए निराश, कर लें सुपारी से जुड़े ये अचूक उपाय, नोटों से भर जाएगी झोली
Advertisement
trendingNow11774147

Supari Ke Upay: खूब मेहनत के बावजूद नहीं बचता पैसा? मत होइए निराश, कर लें सुपारी से जुड़े ये अचूक उपाय, नोटों से भर जाएगी झोली

Dhan Prapti Ke Upay: अगर खूब मेहनत करने के बावजूद आपके पास पैसा नहीं टिकता तो आप आप निराश न हों. आज हम सुपारी से जुड़े 4 अचूक उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं. इन उपायों को आजमाने से आपकी झोली नोटों से भर जाएगी.  

Supari Ke Upay: खूब मेहनत के बावजूद नहीं बचता पैसा? मत होइए निराश, कर लें सुपारी से जुड़े ये अचूक उपाय, नोटों से भर जाएगी झोली

Remedies to Become Rich and Repay Debt: वैदिक शास्त्रों में कहा गया है कि जीवन सुख-दुख का नाम है. यहां पर कई बार खुशियां घर का दरवाजा खटखटाती हैं तो कई बार संकट परिवार को घेर लेता है. कई बार इंसान कर्ज के जाल में फंस जाता है, जिससे बाहर निकलने का उसे कोई रास्ता नहीं सूझता. अगर आप भी ऐसे किसी संकट में फंसे हैं तो निराश न हों. आज हम आपको आर्थिक संकट से निपटने के लिए सुपारी से जुड़े अचूक उपायों के बारे मे बताने जा रहे हैं. कहते हैं कि जिसने भी इन उपायों को अपनाया, उसकी जिंदगी को संवरने से कोई नहीं रोक पाया है.

आर्थिक संकट दूर करने के लिए सुपारी के उपाय (Supari Ke Upay)

शादी के लिए सुपारी का उपाय

जिन लोगों का लंबे समय से शादी का योग नहीं बन रहा है. वे सुपारी के साथ कुमकुम, हल्दी और मौली लपेटकर गुरुवार को लक्ष्मी जी के मंदिर में रख दें. मान्यता है कि ऐसा करने से विवाह के योग बलवती हो जाते हैं. जब रिश्ता पक्का हो जाए तो उस सुपारी (Supari Ke Upay) को किसी तालाब या नदी में प्रवाहित कर दें. 

कारोबार में बढ़ोतरी के लिए 

ज्योतिष शास्त्रियों के मुताबिक जिन लोगों को कारोबार में लगातार घाटा हो रहा है या आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा हो, ऐसे लोग सुपारी (Supari Ke Upay) से जुड़ा उपाय कर लें. वे लोग शनिवार की रात को पीपल के नीचे सुपारी और एक रुपये का सिक्का चढ़ा दें. इसके बाद अगली सुबह उन दोनों चीजों को घर लाकर तिजोरी में रख दें. ऐसा करने से घर में धन का प्रवाह बढ़ जाएगा. 

कार्यों की बाधा दूर करने के लिए

जिन लोगों के बनते हुए काम अटक जाते हैं या किसी अहम काम में परेशानी आ जाती है, उनके लिए सुपारी का उपाय (Supari Ke Upay) फायदेमंद हो सकता है. ऐसे लोग लाल कपड़े में 2 लौंग और सुपारी बांधकर भगवान गणेश को अर्पित कर दें. इसके बाद अटके हुए काम को पूरा करवाने ले जाते समय उस कपड़े और लौंग को अपने साथ ले जाएं. ऐसा करने से अटका हुआ काम पूरा हो जाता है. 

धन प्राप्ति के लिए करें ये काम

कर्ज के जाल से निकालने में भी सुपारी का उपाय (Supari Ke Upay) आपकी मदद कर सकता है. इसके लिए जातक को नियमित रूप से सुपारी अर्पित कर भगवान गणेश की पूजा करनी चाहिए. इस पूजा में अर्पित की गई सुपारी को लाल कपड़े में बांधकर अपनी तिजोरी में रख दें. ऐसा करने से कर्ज की राशि धीरे-धीरे घटने लगती है और आमदनी के स्रोत बढ़ जाते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news