Surya Gochar 2023: सूर्य गोचर से बनेंगे इन लोगों के अटके काम, होगा जबरदस्त लाभ
Advertisement
trendingNow11649442

Surya Gochar 2023: सूर्य गोचर से बनेंगे इन लोगों के अटके काम, होगा जबरदस्त लाभ

Sun Trasnit In Aries: सूर्य 14 अप्रैल को राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. ऐसे में वह कुंभ राशि के जातकों के संपर्क के स्थान का कार्यभार संभालेंगे. ऑफिस में साजिश करने वालों से अलर्ट रहना होगा. कारोबारी आने वाले माल की जांच करें.

सूर्य गोचर

Sun Transit in Mesh: मेष राशि में पहुंच कर सूर्य का प्रभाव कुंभ राशि के लोगों के लिए वाणी के स्थान से होकर संपर्क के स्थान में होने जा रहा है. पिछले एक माह यानी 14 मार्च से लेकर अब तक आप कुछ ज्यादा ही तीखा बोल देते थे, किंतु स्थिति कुछ बदली रहेगी. 14 अप्रैल से सूर्य आपके संपर्क के स्थान का कार्यभार संभालेंगे. इस दौरान आपको लाभ भी होगा. अटके हुए कार्यों में गति नजर आएगी. 15 मई तक आपको इन सभी विषयों पर ध्यान देना होगा, साथ ही कुछ अन्य बिंदुओं पर भी ध्यान देंगे तो माह को बेहतर प्लान कर पाएंगे.

कुंभ राशि वाले, जिस ऑफिस में कार्य करते हैं, वहां पर आपके खिलाफ षड्यंत्र करने वाले बॉस से आपके विरुद्ध कानाफूसी कर सकते हैं. टीम के बीच गलतफहमियां कार्य को बिगाड़ सकती हैं, इसलिए यदि मन में कोई शंका हो तो उसे समय रहते क्लियर कर लेना चाहिए. कंपनी की ओर से किसी बड़े प्रोजेक्ट को लेकर टूर पर जाने की स्थिति बन सकती है.  

कारोबारी जो भी नया माल ऑर्डर करें, उसकी जांच तुरंत कर लेनी चाहिए, नहीं तो गड़बड़ी होने पर आर्थिक नुकसान को झेलना पड़ सकता है. पैतृक व्यापार में तनाव बढ़ने की आशंका है. यदि पार्टनर छोटे भाई हैं तो तालमेल बैठाकर चलें.

युवाओं को ज्यादा से ज्यादा लोगों से मिलना चाहिए. दूसरों की मदद के लिए आपको आगे आना होगा. कला के क्षेत्र में टैलेंट दिखाने का पूरा अवसर प्राप्त होगा. सोशल मीडिया में एक्टिव रहने वालों को एक अच्छा प्लेटफार्म मिल सकता है.

इस माह की 13 तारीख के बाद से आपको इस बात का ध्यान रखना है कि बुराई से दूर रहना है और अच्छी बातों को सुनना है. 14 से लेकर 30 अप्रैल के मध्य लोग आपको गलत सलाह या फिर मार्ग से भटकाने का कार्य कर सकते हैं, इसलिए अलर्ट रहें. जीवनसाथी की नाराजगी झेलनी होगी. यदि आप उन्हें समय नहीं दे पा रहें हैं तो कुछ समय उनके साथ भी बिताएं.

वाहन चलाते समय सुरक्षा मानकों का विशेष ध्यान रखें. सिर पर चोट लगने का डर है. भोजन उतना ही करें, जितना तन की आवश्यकता है. मन के अधीन होने से रोगों का सामना करना पड़ेगा.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news