Surya Gochar 2023: ग्रहों के महाराज सूर्य देव 16 दिसंबर को करने जा रहे गोचर, इन 4 राशियों पर बन रहा धन बरसने का योग
Advertisement
trendingNow11997880

Surya Gochar 2023: ग्रहों के महाराज सूर्य देव 16 दिसंबर को करने जा रहे गोचर, इन 4 राशियों पर बन रहा धन बरसने का योग

Surya Gochar December 2023: सुख-समृद्धि के प्रतीक सूर्य देव इस महीने 16 दिसंबर को अपनी राशि में बदलाव करने जा रहे हैं. इस गोचर की वजह से 4 राशियों के जातकों का भाग्य सोने की तरह अचानक चमकने वाला है. 

 

Surya Gochar 2023: ग्रहों के महाराज सूर्य देव 16 दिसंबर को करने जा रहे गोचर, इन 4 राशियों पर बन रहा धन बरसने का योग

Sun Transit In Sagittarius 16 December 2023: सूर्य देव को ग्रहों का राजा माना जाता है. वे सकारात्मक ऊर्जा और समृद्धि के प्रतीक हैं. बाकी सब ग्रहों की तरह वे भी हर महीने अपनी राशि में बदलाव करने जा रहे हैं. इस गोचर की वजह से सभी 12 राशियों पर अलग-अलग असर पड़ता है. इस राशि परिवर्तन से कई लोगों का भाग्य चमक जाता है तो कुछ को निराशा भी झेलनी पड़ती है. इस महीने भी सूर्य देव गोचर करने जा रहे हैं. वे 16 दिसंबर 2023 को धनु राशि में गोचर करने वाले हैं. इस गोचर की वजह से 4 राशियों के भाग्य का सितारा बुलंद होने का योग बन रहा है. आइए जानते हैं कि वे 4 भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं. 

सूर्य गोचर 2023 का राशियों पर प्रभाव (Surya Gochar December 2023)

सिंह राशि

सूर्य का धनु राशि में गोचर करना सिंह राशि के लोगों के लिए शुभ रहने वाला है. परिवार की वृद्धि के लिए यह बेहतर समय रहेगा. स्टूडेंट्स इस अवधि में अपनी पढ़ाई में सुधार करने में सक्षम होंगे. आपको पिछले वर्षों में किये गए अपने कार्यों के सकारात्मक परिणाम हासिल होंगे. जीवनसाथी के साथ ट्यूनिंग अच्छी रहेगी. बच्चों के साथ कहीं पिकनिक पर जा सकते हैं. 

तुला राशि

तुला राशि के लोगों के लिए सूर्य गोचर (Surya Gochar December 2023) फलदायी रहने वाला है. आप अपनी पर्सनेलिटी से दूसरों को प्रभावित करने में सक्षम रहेंगे. जो लोग कंसलटेशन, मार्केटिंग या सोशल मीडिया से जुड़े हैं, उन्हें प्रोफेशनल जीवन में तरक्की हासिल हो सकती है. आपके घर में कोई धार्मिक कार्यक्रम हो सकता है. काम के सिलसिले में आपको लंबी दूरी की यात्रा पर जाना पड़ सकता है. 

धनु राशि

इस राशि के लोगों के लिए सूर्य देव का गोचर (Surya Gochar December 2023) अनुकूल रहने वाला है. इस गोचर के प्रभाव की वजह से आपका रुझान आध्यात्म की ओर बढ़ेगा और आप समाज की बेहतरी के लिए काम करते दिखाई देंगे. आपकी नेतृत्व क्षमता से लोग प्रभावित रहेंगे और आपके साथ जुड़ने की कोशिश करेंगे. माता-पिता और गुरु का आपको पूरा आशीर्वाद मिलेगा और आप करियर में आगे बढ़ने में सफल रहेंगे. 

कुंभ राशि

इ राशि के जातकों के लिए सूर्य देव (Surya Gochar December 2023) को आमतौर पर शत्रु ग्रह माना जाता है. हालांकि सूर्य का धनु राशि में गोचर अब आपके लिए बुरा साबित नहीं होने वाला है बल्कि इससे आपको फायदा ही होगा. आपके घर में संपत्ति या धन का आगमन हो सकता है. आप लग्जरी चीजों पर खर्च करते नजर आ सकते हैं. जिन लोगों का प्रेम प्रसंग चल रहा है, उनकी गाड़ी विवाह तक पहुंच सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news