11 दिन बाद शुरू होंगे 4 राशि वालों के सुनहरे दिन, शनि-सूर्य देंगे बेशुमार पैसा, सफलता
Advertisement
trendingNow11726284

11 दिन बाद शुरू होंगे 4 राशि वालों के सुनहरे दिन, शनि-सूर्य देंगे बेशुमार पैसा, सफलता

Shani Vakri Surya Gochar 2023: 10 दिन बाद 3 दिन के अंदर 2 बड़े ग्रह गोचर हो रहे हैं, जो सभी लोगों के जीवन पर बड़ा असर डालेंगे. सूर्य गोचर करके मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे और शनि अपनी राशि कुंभ में वक्री चाल चलेंगे. 

फाइल फोटो

Shani Surya Gochar 2023: ग्रहों के राजा सूर्य और न्‍याय के देवता शनि की चाल में बदलाव सभी 12 राशि वाले लोगों के जीवन में बड़ी उठापटक कर देती है. इस महीने केवल 3 दिन के अंदर ये दोनों बदलाव होंगे. पहले 15 जून को सूर्य गोचर करके मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे और इसके 2 दिन बाद 17 जून को शनि वक्री होंगे. इस तरह बहुत कम समय में शनि और सूर्य की स्थिति में बदलाव लोगों के जीवन पर बड़ा असर डालेगा. 4 राशि वालों के लिए शनि और सूर्य का गोचर बेहद शुभ फल देगा. आइए जानते हैं कि सूर्य और शनि किन राशि वालों के जीवन में सुनहरे दिनों की शुरुआत करने जा रहे हैं. 

4 राशि वालों को शनि-सूर्य देंगे अपार पैसा-सक्‍सेस  

मिथुन राशि- सूर्य गोचर और वक्री शनि मिथुन राशि वालों को बेहद शुभ फल देंगे. जीवन के विभिन्‍न क्षेत्रों में सफलता मिलेगी. घर में सुख-शांति रहेगी. धन का आगमन होगा. करियर में लाभ होगा. संतान संबंधी कोई सुखद सूचना मिल सकती है. 

सिंह राशि- सिंह राशि के स्‍वामी सूर्य हैं. इन जातकों के लिए सूर्य और शनि की स्थिति बहुत लाभ देगी. नौकरी-व्‍यापार में कोई बड़ा कदम उठाएंगे और उसका लाभ पाएंगे. करियर में सफलता मिलेगी. परिवार में खुशियां रहेंगी. किस्‍मत का साथ मिलेगा और काम पूरे होते जाएंगे.  

कन्या राशि- सूर्य और शनि की चाल कन्‍या राशि के नौकरी करने वाले और व्‍यापारी वर्ग दोनों को बड़ा लाभ देगी. निवेश से लाभ होगा. कोई बड़ा काम पूरा हो सकता है. जीवन में सफलतापूर्वक आगे बढ़ेंगे. रिश्‍ते बेहतर होंगे और आप सुकून महसूस करेंगे. 

मकर राशि- सूर्य गोचर और वक्री शनि मकर राशि वालों को बहुत लाभ देंगे. भाग्‍य का साथ सकारात्‍मक फल देगा. लव लाइफ बेहतर होगी. आर्थिक लाभ होंगे. पैसों से जुड़ी समस्‍याएं खत्‍म होंगी. कोशिशें जारी रखें, व्‍यवसाय में प्रगति करेंगे. किसी बीमारी या समस्‍या से निजात मिलेगी. 

पुरुषों की तरह महिला नागा साधु भी रहती हैं निर्वस्‍त्र? केवल इस समय आती हैं दुनिया के सामने 

ये है नाखून काटने का सबसे शुभ दिन, अचानक मिलता है खूब सारा पैसा

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news