Tirgrahi Yog: शनि की राशि में 'त्रिग्रही योग',इन राशि वालों के बैंक में इतना बरसेगा पैसा, बैठकर खाएंगी सौ पुश्तें
Advertisement

Tirgrahi Yog: शनि की राशि में 'त्रिग्रही योग',इन राशि वालों के बैंक में इतना बरसेगा पैसा, बैठकर खाएंगी सौ पुश्तें

Trigrahi Yog Benefits: वैदिक ज्योतिष के मुताबिक कुंभ राशि में सूर्य के गोचर से त्रिग्रही योग बनने जा रहा है. ये योग कुछ राशि के जातकों के लिए विशेष रूप से शुभ फलदायी रहने वाला है. आइए जानें.

 

फाइल फोटो

Surya Gochar Makes Trigrahi yog: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करता है और उस दौरान कुछ शुभ योगों का निर्माण होता है. बता दें कि शनि अपनी ही स्वराशि कुंभ में विराजमान हैं और 14 फरवरी को सूर्य मकर राशि से निकलकर कुंभ राशि में गोचर कर जाएंगे. वहीं, बुध भी इसी में गोचर करेंगे. इससे त्रिग्रही योग का निर्माण हेने जा रहा है. कुंभ राशि में बनने वाले इस त्रिग्रही योग का प्रभाव सभी राशियों के जातकों के जीवन पर देखने को मिलेगी. लेकिन ये 3 राशि के जातक नोटों में गोते लगाते नजर आएंगे. इस दौरान इन राशि वालों के तरक्की और धनलाभ के योग बन रहे हैं.   

मकर राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार त्रिग्रही योग मकर राशि वालों के लिए लाभकारी साबित होने वाला है. बता दें कि ये योग आपकी राशि के दूसरे भाव में बनने जा रहा है. इसे धन और वाणी का स्थान माना जाता है. ऐसे में आकस्मिक धनलाभ होने की पूरी संभावना है. इतना ही नहीं, इस दौरान आपको कारोबार में नए मौके मिलेंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. इतना ही नहीं, इस अवधि में बातचीत करने की शैली में भी निखार आएगा. विदेश यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है.

सिंह राशि

इस राशि के जातकों के लिए त्रिग्रही योग शुभ फलदायी रहने वाला है. इनके अच्छे दिन शुरू होंगे. बता दें कि ये योग आपकी राशि के सप्तम भाव में बनने जा रहा है. इस योग को पार्टनरशिप और वैवाहिक जीवन का भाव माना जाता है. ऐसे में पार्टनरशिप के काम में सफलता मिलने की संभावना है. वहीं, नौकरी पेशा लोगों के लिए भी ये वक्त शानदार रहने वाला है. नई जॉब का प्रपोजल आपको मिल सकता है. वहीं, अविवाहित लोगों के लिए रिश्ते आदि आ सकते हैं.  

वृष राशि

इस राशि के जातकों के लिए इस योग से शुभ दिनों की शुरुआत होने जा रही है. यह योग वृष राशि के दशम स्थान पर बनने जा रहा है. इस स्थान को कार्यक्षेत्र और नौकरी का भाव माना जाता है. ऐसे में नई नौकरी का प्रस्ताव आ सकता है. कारोबार में नए मौके की तलाश कर रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. बेरोजगार लोगों को नौकरी मिल सकती है. वहीं, नौकरी कर रहे लोगों के इस  अवधि में इंक्रीमेंट और प्रमोशन मिल सकता है.  

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news