Weekly Tarot: 7 दिन तक जश्‍न मनाएंगे ये राशि वाले, मिलेगी गुड न्‍यूज! पढ़ें साप्‍ताहिक टैरो राशिफल
Advertisement

Weekly Tarot: 7 दिन तक जश्‍न मनाएंगे ये राशि वाले, मिलेगी गुड न्‍यूज! पढ़ें साप्‍ताहिक टैरो राशिफल

Weekly Tarot Card Reading 18 to 24 July 2022: टैरो कार्ड रीडिंग के मुताबिक यह सप्‍ताह वृषभ और मिथुन समेत कुछ अन्‍य राशि वालों के लिए अच्‍छा रहेगा. उन्‍हें इस हफ्ते अच्‍छी खबरें मिलेंगी. 

फाइल फोटो

Saptahik Tarot Reading 18 to 24 July 2022: सावन महीने का पहला सप्‍ताह कुछ लोगों के लिए शानदार रहने वाला है. भोलेनाथ की कृपा से उन्‍हें तरक्‍की, पैसा और शुभ सूचनाएं मिलेंगी. आइए कायावल्‍ली हीलिंग सेंटर की फॉउंडर और टैरो कार्ड रीडर आचार्या रणमीत कौर से जानते हैं कि यह सप्‍ताह (18 से 24 जुलाई 2022) मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्‍या, तुला, मकर, धनु, वृश्चिक, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा.  

मेष (Aries) : जस्टिस कार्ड संकेत करता है कि इस सप्ताह कानूनी मामलों में विजय प्राप्त करेंगे. नौकरी में भेदभाव का शिकार हो सकते हैं. स्थान परिवर्तन अथवा यात्रा के योग भी बन रहे हैं. व्यवसाय में खर्चे अधिक होने से समस्या रहेगी. 

वृषभ (Taurus) : व्हील ऑफ फार्च्यून कार्ड संकेत करता है कि सप्ताह भाग्य का विशेष समर्थन प्राप्त होगा. कहीं निवेश करने की योजना बना सकते हैं. इस सप्ताह अचानक अनेक बड़े परिवर्तन होते देखेंगे. किसी अतिथि से शुभ समाचार प्राप्त होगा. माता-पिता के स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहें.
 
मिथुन (Gemini) : द फूल कार्ड संकेत करता है कि इस सप्ताह किसी रोमांचक घटना अथवा यात्रा के कारण मन प्रफुल्लित रहेगा. इस सप्ताह रोमांच और सरप्राइज के लिए तैयार रहें और समय की धारा में बहकर चलें. जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहने की आवश्यकता है.

कर्क (Cancer) : नाइट ऑफ कप्स संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह आप भावुक होकर कार्य करेंगे. रुकावटों के बाद भी कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त करेंगे. परिवार में कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा. किसी धार्मिक आयोजन में भाग लेंगे और सप्ताह के दूसरे भाग में सुखी अनुभव करेंगे.

सिंह (Leo) : पेज ऑफ पेंटाकल्स कार्ड संकेत करता है कि इस सप्ताह पुराना रुका हुआ धन प्राप्त होने से आर्थिक स्थिति में कुछ सुधार होगा. सभी प्रकार की प्रतियोगिताओं में सफलता प्राप्त करेंगे. परिवार के साथ धार्मिक कार्यक्रम में सम्मलित होने की संभावना है.

कन्या (Virgo) : द एम्प्रेस संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह किसी समारोह में जा सकते हैं अथवा परिवार में ही कोई आयोजन हो सकता है. माता से विशेष प्रेम एवं कोई उपहार भी प्राप्त होने के योग हैं. इस सप्ताह जीवनसाथी के साथ प्रेम प्रगाढ़ होगा. स्वास्थ्य भी उत्तम रहेगा.  

तुला (Libra) : सिक्स ऑफ पेंटाकल्स कार्ड संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह धन और शुभ समाचार प्राप्त होंगे. स्वास्थ्य और संबंधों को लेकर कुछ परेशान रहेंगे. कुछ छिपे शत्रु कष्ट पहुंचाने का प्रयास कर सकते हैं. अपने अहंकार के कारण किसी से सहायता मांगने से शर्माए नहीं, समाज एक दूसरे की सहायता से ही चलता है.

वृश्चिक (Scorpio) : द मैजिशियन कार्ड संकेत करता है कि यह सप्ताह दिमागी व्यायाम करने और भविष्य की योजनाएं बनाने के लिए उत्तम है. आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. परिवार के साथ संबंध मधुर रहेंगे. कोई पुराना घाव फिर से ताजा होगा और भावनात्मक कष्ट देगा.

धनु (Sagittarius) : द लवर्स कार्ड संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह आप आपके जीवन में प्रेम का प्रभाव रहेगा. पुरानी चली आ रही समस्याएं सुलझेंगी और आपके संबंध बेहतर होंगे. धन लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. पेट और हृदय रोग की संभावना है.

मकर (Capricorn) : फाइव ऑफ सोर्ड्स कार्ड संकेत करता है कि इस सप्ताह गलतफहमियों के कारण विरोधी समस्या उत्पन्न करेंगे. जल्दबाजी में कोई भी निर्णय लेने से बचें. माता के स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहें. सप्ताह के मध्य में कहीं से धन लाभ होगा.

कुम्भ (Aquarius) : द स्टार संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह वैवाहिक जीवन में विवाद से मन परेशान रहेगा. कार्यक्षेत्र में रुकावटें परेशान करेंगी, परन्तु सप्ताह के अंत में आराम मिलेगा. इस सप्ताह तनाव के कारण हृदय रोग की संभावना है.

मीन (Pisces) : द हरमिट कार्ड संकेत कर रहा है कि इस माह आप अत्यधिक आत्मविश्वास एवं ऊर्जा अनुभव करेंगे. बच्चों का मन पढ़ाई की अपेक्षा खेलकूद में ज्यादा लगेगा. सरकारी कामों में सफलता मिलेगी. वैवाहिक जीवन में निकटता बढ़ेगी एवं परिवार के साथ यात्रा पर जाने की संभावना है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news