New Year 2023 Totke: रंक को भी राजा बना देगा पीली सरसों का यह टोटका, नए साल में छप्पर फाड़ बरसेगा पैसा!
Advertisement
trendingNow11498866

New Year 2023 Totke: रंक को भी राजा बना देगा पीली सरसों का यह टोटका, नए साल में छप्पर फाड़ बरसेगा पैसा!

New Year Money Upay: पीली सरसों से जुड़े यह उपाय आपके नए साल को बेहद खुशनुमा बना देंगे और आपकी कंगाली को दूर करने में मददगार साबित होंगे.

फाइल फोटो

Pili sarson ke totke: नए साल की शुरुआत में अभी कुछ दिन बचे हुए हैं. साल 2023 के स्वागत को लेकर लोगों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. ऐसा कहा जाता है कि अगर साल का पहला दिन अच्छा बीतता है तो पूरा साल अच्छा गुजरता है. साल 2022 कुछ लोगों के लिए उतना बेहतर नहीं था जो उन्होंने उम्मीद की थी. आने वाले साल को खूबसूरत बनाने के लिए पीली सरसों से जुड़े कुछ उपाय यहां बताए जा रहे हैं. शास्त्रों के जानकारों का कहना है कि पीली सरसों से जुड़े यह उपाय आपके नए साल को बेहद खुशनुमा बना देंगे और आपकी कंगाली को दूर करने में मददगार साबित होंगे.

कौन से हैं वो उपाय?

1. नए साल पर पीली सरसों से जुडे़ इस टोटके से माता लक्ष्मी की कृपा आपके ऊपर बनेगी. आपको करना बस इतना है कि इसी साल में पीली सरसों के कुछ दाने और कपूर को चांदी या फिर स्टील की कटोरी में लेकर जला दें. 1 जनवरी 2023 के दिन अपने इष्टदेव की पूजा के बाद गाय के गोबर से बने उपले पर पीली सरसों के दाने डालें और उसे जलाकर घर में उसका धुंआ दें. ऐसा करने से आपकी आर्थिक परेशानी दूर हो जाएगी और घर-परिवार को मां लक्ष्मी का आर्शीवाद मिलेगा.

2. कई बार लोगों के साथ होता है कि मन लगाकर काम करने पर भी काम सफल नहीं होता है और उसमें कई तरह की बाधाएं आती हैं. इन बाधाओं से छुटकारा पाने के लिए आपको करना बस इतना है कि घर के सभी कोनों और छत पर पीली सरसों छिड़क दें. इससे घर की नकारात्मक ऊर्जा खत्म हो जाएगी और घर-परिवार में खुशहाली आएगी.

3. अगर आपके पास पैसे नहीं थमते हैं तो पीली सरसों को पीले कपड़े में कपूर के साथ बांधकर घर में मुख्य दरवाजे पर लटका दें. यह आपकी रुपये-पैसे से जुड़ी दिक्कतों को कम करेगा और आपके घर में पैसे आने के रास्ते खुल जाएंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news