दमदार माइलेज देगी नई 2022 Maruti Suzuki विटारा ब्रेजा! मिल सकता है नया हाइटेक इंजन
Advertisement

दमदार माइलेज देगी नई 2022 Maruti Suzuki विटारा ब्रेजा! मिल सकता है नया हाइटेक इंजन

Maruti Suzuki बहुत जल्द नई Vitara Brezza भारत में लॉन्च कर सकती है जिसकी रैंडर इमेज हाल में सामने आई है और इसमें सबकॉम्पैक्ट SUV की काफी सारी जानकारी सामने आ गई है.

मुकाबले में आगे रखने के लिए कंपनी कार का नया मॉडल ला रही है

नई दिल्लीः Maruti Suzuki की Vitara Brezza ऐसी सबकॉम्पैक्ट SUV है जो भारत में बहुत पसंद की जाती है और अब कंपनी इसका 2022 मॉडल जल्द पेश करने वाली है. इसका तगड़ा मुकाबला ह्यून्दे वेन्यू और टाटा नैक्सॉन से हो रहा है, यही वजह है कि इसे मुकाबले में आगे रखने के लिए कंपनी कार का नया मॉडल ला रही है. नई ब्रेजा को कई कॉस्मैटिक बदलाव और नए फीचर्स के साथ बाजार में लाया जाने वाला है. कार का आकार पहले जैसा ही है, लेकिन इसके अगले और पिछले हिस्से में कई बदलाव किए गए हैं.

  1. नई जनरेशन मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा
  2. बहुत जल्द भारत में लॉन्च होगी SUV
  3. इस सेगमेंट में दमदार मुकाबला मौजूद

ज्यादातर बदलाव कॉस्मैटिक हैं

2022 विटारा ब्रेजा की ग्रिल और अगला बंपर नई स्टाइल में आए हैं. इसके बाद LED प्रोजेक्टर हेडलैंप्स नए अंदाज में पेश किए गए हैं जो अगली ग्रिल से जुड़े लगते हैं. नई ब्रेजा की ताजा फोटो में और भी कई बदलाव नजर आ रहे हैं जो ज्यादातर कॉस्मैटिक हैं. रैंडर में कार दो रंगों में दिखाई दे रही है जो सफेद रंग के साथ काली छत के साथ आई है.

नई ब्रेजा का पिछला हिस्सा भी काफी बदल गया है

नई जनरेशन ब्रेजा के साथ कंपनी नए अलॉय व्हील्स, चौकोर व्हील आर्च्स, मोटी बॉडी क्लैडिंग, काली डोर मोल्डिंग, टर्ने इंडिकेटर वाले रियर व्यू मिरर्स और कलर्ड डोर हैंडल्स दिए गए हैं. नई ब्रेजा का पिछला हिस्सा भी काफी बदल गया है जो रैपअराउंड टेललैंप्स और चौड़ी क्रोम की पट्टी पर ब्रेजा लिखाई के साथ दिखा है.

ये भी पढ़ें : नए Look में पेश हुई नई जनरेशन Suzuki S-Cross, मिलेंगे खूब सारे हाइटेक फीचर्स

12-वोल्ट स्मार्ट हाईब्रिड सिस्टम

फीचर्स पर नजर डालें तो पहले से बड़े आकार का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम सबकॉम्पैक्ट SUV के केबिन में मिलेगा. इसके साथ ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी दी गई है. कंपनी ने नई ब्रेजा को 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन दिया है जो 12-वोल्ट स्मार्ट हाईब्रिड सिस्टम के साथ आ सकता है. ये इंजन 104 bhp ताकत और 138 Nm पीक टॉर्क बनाता है और इसके साथ 5-स्पीड मैनुअल और 4-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया जा सकता है.

(इमेज सोर्सः @Carversalpro @Shubhajit_Dixit)

Trending news