Alia Bhatt ने खरीदी ये नई luxury SUV! कीमत 1 करोड़ रुपये से भी ज्यादा
Advertisement
trendingNow11901713

Alia Bhatt ने खरीदी ये नई luxury SUV! कीमत 1 करोड़ रुपये से भी ज्यादा

Alia Bhatt New Car: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार कपल में से एक हैं. उनके गैराज में महंगी कारों का बड़ा कलेक्शन है.

Bollywood actress Alia Bhatt

Alia Bhatt's BMW X7 Luxury SUV: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार कपल में से एक हैं. उनके गैराज में महंगी कारों का बड़ा कलेक्शन है. रणबीर कपूर ने हाल ही में मौजूदा पीढ़ी की रेंज रोवर एसयूवी खरीदी थी, जिसके साथ उन्हें कई बार देखा जा चुका है. अब ऐसा लगता है कि आलिया भट्ट ने भी नई एसयूवी खरीदी है. दरअसल, हाल ही में आलिया भट्ट को सफेद बीएमडब्ल्यू एक्स7 लग्जरी एसयूवी में देखा गया है. इसकी वीडियो एक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट की गई है. वीडियो में सफेद बीएमडब्ल्यू एक्स7 लक्जरी एसयूवी को एक इमारत के बरामदे में देखा जा सकता है, जिसकी रियर सीट पर आलिया भट्ट बैठी थीं. वह कार से बाहर आईं और तस्वीरों या वीडियो के लिए बिना पोज दिए फोटोग्राफरों की ओर हाथ हिलाते हुए इमारत के अंदर चली गईं.

बीएमडब्ल्यू एक्स7 की कीमत

खैर, बीएमडब्ल्यू एक्स7 की बात करते हैं. यह संभवतः सेलिब्रिटी जोड़े के गैरेज में लेटेस्ट एडिशन है. BMW X7 बाज़ार में दो वेरिएंट में उपलब्ध है. इसका xDrive40i M स्पोर्ट वेरिएंट 1.22 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) का है और xDrive40d M स्पोर्ट वेरिएंट 1.25 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत का है. वीडियो में जो दिख रहा है, वह डीजल वेरिएंट है. एसयूवी में बड़ी किडनी ग्रिल, स्लीक डिज़ाइन के एलईडी हेडलैंप, क्रोम-गार्निश्ड एयर वेंट और 3डी टेल लैंप हैं. हालांकि, कई लोगों को नई बीएमडब्ल्यू का फ्रंट डिज़ाइन थोड़ा अजीब या असामान्य लगता है.

बीएमडब्ल्यू एक्स7 के फीचर्स

यह बीएमडब्ल्यू की प्रमुख एसयूवी है, इसलिए इसमें कई शानदार फीचर्स हैं. X7 के डैशबोर्ड पर डुअल स्क्रीन है. इसमें 12.3 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 14.9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट है. यह पैनोरमिक सनरूफ, 14-कलर एंबियंट लाइटिंग, डिजिटल की (digital key), प्रीमियम लेदर अपहोल्स्ट्री, मल्टी-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, सीट वेंटिलेशन, मल्टीपल एयरबैग, 360-डिग्री कैमरा, डायनेमिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (डीएससी) और कॉर्नरिंग ब्रेक कंट्रोल (सीबीसी) जैसे फीचर्स हैं. इसमें ADAS भी है.

Trending news