ये है Range Rover का सबसे सस्ता मॉडल, टॉप वेरिएंट से करोड़ों रुपये कम है कीमत
Advertisement
trendingNow11274422

ये है Range Rover का सबसे सस्ता मॉडल, टॉप वेरिएंट से करोड़ों रुपये कम है कीमत

Land Rover Range Rover: Land Rover की SUV के चाहने वाले आपको हर जगह मिल जाएंगे लेकिन यह SUV इतनी महंगी होती हैं कि खरीदने वाले हर जगह नहीं मिलते हैं. बहुत से लोग इन्हें खरीदना तो चाहते हैं लेकिन कीमत ज्यादा होने के कारण खरीद नहीं पाते हैं. 

ये है Range Rover का सबसे सस्ता मॉडल, टॉप वेरिएंट से करोड़ों रुपये कम है कीमत

Land Rover Range Rover Base Model: Land Rover की SUV के चाहने वाले आपको हर जगह मिल जाएंगे लेकिन यह SUV इतनी महंगी होती हैं कि खरीदने वाले हर जगह नहीं मिलते हैं. बहुत से लोग इन्हें खरीदना तो चाहते हैं लेकिन कीमत ज्यादा होने के कारण खरीद नहीं पाते हैं. कंपनी की रेंज रोवर सीरीज काफी पॉपुलर है. अब अगर आप भी रेंज रोवर सीरीज की कोई SUV खरीदना चाहते हैं लेकिन कीमत के कारण रुके हुए हैं, तो आज हम आपके लिए इसके सबसे सस्ते मॉडल की जानकारी लेकर आए हैं. इसका सबसे सस्ता मॉडल रेंज रोवर Evoque है, जिसकी कीमत 72.09 लाख रुपये से शुरू होती है.

  1. Range Rover Evoque की कीमतें और मॉडल
  2. Range Rover के टॉप मॉडल की कीमत

Range Rover Evoque की कीमतें और मॉडल

रेंज रोवर Evoque के दो वेरिएंट- 2.0 लीटर डीजल एस और 2.0 लीटर पेट्रोल आर-डायनामिक एसई हैं. रेंज रोवर Evoque 2.0 लीटर डीजल एस की कीमत 72.09 लाख रुपये है और रेंज रोवर Evoque 2.0 लीटर पेट्रोल आर-डायनामिक एसई की कीमत भी 72.09 लाख रुपये ही है. इसके अलावा, रेंज रोवर सीरीज के Velar मॉडल भी आते हैं. रेंज रोवर Velar की कीमत 89.41 लाख रुपये है.  इसके भी दो वेरिएंट हैं और दोनों की कीमत इतनी ही है. यह कीमतें एक्स शोरूम हैं.

Range Rover का टॉप मॉडल 

वहीं, अगर रेंज रोवर सीरीज के टॉप मॉडल की बात करें तो उसकी कीमत 4 करोड़ रुपये से भी ऊपर तक जाती है. इसके अलावा, ग्राहक कार में अपने हिसाब से कस्टमाइजेशन भी करा सकते हैं, जिसके आधार पर कीमत बढ़ भी सकती है. अगर ऐसे में देखा जाए तो इसके बेस मॉडल की कीमत टॉप मॉडल से करोड़ों रुपये कम है. गौरतलब है कि लैंड रोवर अपनी कारों की लग्जरी और पावर के लिए जानी जाती है. रेंज रोवर के अलावा लैंड रोवर, डिस्कवरी और डिफेंडर सीरीज भी बेचती है.

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news