कार के बेस मॉडल में लगा दें ये 5 एक्सेसरीज, 1 लाख से भी कम खर्च में बन जाएगा टॉप मॉडल!
Advertisement
trendingNow12396186

कार के बेस मॉडल में लगा दें ये 5 एक्सेसरीज, 1 लाख से भी कम खर्च में बन जाएगा टॉप मॉडल!

Car Variant: अब आप अपनी कार के बेस मॉडल को 1 लाख रुपये या उससे भी कम खर्च में टॉप मॉडल जैसा लुक और फील दे सकते हैं जिससे आपकी जेब पर बोझ नहीं पड़ता है.

 

 

कार के बेस मॉडल में लगा दें ये 5 एक्सेसरीज, 1 लाख से भी कम खर्च में बन जाएगा टॉप मॉडल!

Car Tips and Tricks: हर शख्स चाहता है कि जब वो कार खरीदे तो टॉप मॉडल ही चुने, हालांकि टॉप मॉडल सबसे ज्यादा महंगा होता है. ऐसे में कई बार बेस मॉडल या उससे ऊपर का कोई मॉडल खरीदकर ही काम चलाना पड़ता है. हालांकि आपने अगर बेस मॉडल खरीद लिया है और आप इसे टॉप मॉडल की तरह अपग्रेड करना चाहते हैं, तो यहां पांच एक्सेसरीज दी जा रही हैं जिन्हें आप अपनी कार में इंस्टॉल कर सकते हैं. ये एक्सेसरीज 1 लाख रुपये से भी कम के बजट में उपलब्ध हो सकती हैं:

यह भी पढ़ें: 10 किलोमीटर चलाने पर कितना पेट्रोल पीती है हैचबैक कार, यहां पर समझें

टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम:

अगर आपकी कार में टचस्क्रीन नहीं है, तो इसे इंस्टॉल करवा सकते हैं. यह सिस्टम न केवल नेविगेशन और मनोरंजन के लिए अच्छा होता है, बल्कि इससे कार की मॉडर्न अपील भी बढ़ती है. बाजार में अलग-अलग साइज और फीचर्स के साथ कई विकल्प मिल जाएंगे.

रिवर्स पार्किंग कैमरा और सेंसर:

पार्किंग को आसान और सुरक्षित बनाने के लिए रिवर्स पार्किंग कैमरा और सेंसर बहुत जरूरी हैं. ये एक्सेसरीज बेस मॉडल में आमतौर पर नहीं मिलतीं, लेकिन इन्हें इंस्टॉल करवाने से आपकी कार का लेवल बढ़ जाएगा.

एलॉय व्हील्स:

स्टील व्हील्स की जगह एलॉय व्हील्स लगवाने से कार की लुक और परफॉर्मेंस दोनों में सुधार होता है. एलॉय व्हील्स हल्के होते हैं और वाहन की हैंडलिंग और माइलेज में भी सुधार करते हैं.

लेदर सीट कवर्स:

लेदर सीट कवर आपकी कार के इंटीरियर को प्रीमियम लुक देते हैं. इसके साथ ही ये आरामदायक होते हैं और कार को एक फिनिश्ड और लग्जरी अपील देते हैं.

यह भी पढ़ें: Zee News के पत्रकार ने दिया है Mahindra की नई थार को 'Thar Roxx' का नाम, जानें पूरी कहानी

एंबिएंट लाइटिंग:

कार के इंटीरियर को और अधिक आकर्षक बनाने के लिए एंबिएंट लाइटिंग इंस्टॉल करवा सकते हैं. ये लाइटिंग सेटअप डैशबोर्ड, डोर पैनल्स और फूटवेल में लगाया जा सकता है, जिससे कार का माहौल और भी खास हो जाता है.

इन एक्सेसरीज को इंस्टॉल करवाने से आपकी बेस मॉडल कार भी टॉप मॉडल जैसी फील देगी, और यह सब 1 लाख रुपये से भी कम खर्च में हो सकता है.

Trending news