Zee News के पत्रकार ने दिया है Mahindra की नई थार को 'Thar Roxx' का नाम, जानें पूरी कहानी
Advertisement
trendingNow12393959

Zee News के पत्रकार ने दिया है Mahindra की नई थार को 'Thar Roxx' का नाम, जानें पूरी कहानी

Mahindra Thar Roxx Name : Mahindra ने बीते 14 अगस्त की रात अपनी अपडेटेड 5 डोर 'Thar Roxx' को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने अपनी लेटेस्ट लॉन्चिंग से ना सिर्फ थार को अपडेट किया है बल्कि इसे एक नया नाम भी दिया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि थार को Thar Roxx नाम Zee News के एक पत्रकार ने दिया है जिनका नाम सिद्धार्थ एम. पी (सिद्धार्थ माधवा प्रियन) है. 

Zee News के पत्रकार ने दिया है Mahindra की नई थार को 'Thar Roxx' का नाम, जानें पूरी कहानी

Mahindra Thar Roxx : महिंद्रा ने आखिरकार अपनी नई 5-डोर थार यानी 'Thar ROXX' को घरेलू बाजार में लॉन्च कर दिया है. आपको बता दें कि पिछले 2 सालों से ग्राहक इस नई एसयूवी का इंतजार कर रहे थे जो अब खत्म हो चुका है. इस नई Mahindra Thar Roxx को सिर्फ भारत ही नहीं दुनियाभर से जोरदार प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं थार के इस यूनीक नाम (Thar Roxx) के पीछे ZEE News के एक वरिष्ठ पत्रकार का हाथ है. 

ZEE News के वरिष्ठ पत्रकार ने दिया है Thar Roxx का नाम 

नई महिंद्रा थार को Thar Roxx नाम Zee News के पत्रकार सिद्धार्थ एम. पी (सिद्धार्थ माधवा प्रियन) ने दिया है. सिद्धार्थ एम. पी चेन्नई में रहते हैं और वहीं से जी न्यूज के लिए पिछले 6 साल से काम कर रहे हैं. सिद्धार्थ ने ये नाम उनके कॉलेज डेज में महिंद्रा की तरफ से आयोजित किए गए एक इवेंट के दौरान सुझाया था. उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि जो नाम वो सजेस्ट कर रहे हैं वो आगे चलकर महिंद्रा की सबसे पॉपुलर ऑफरोडिंग SUV को दिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: Mahindra Scorpio N या Thar Roxx, जानें किस धाकड़ SUV का बेस मॉडल है सबसे सस्ता? दोनों में मिलते हैं जोरदार फीचर्स

क्या है पूरा मामला 

सिद्धार्थ एम. पी बताते हैं कि साल 2014-17 के दौरान वो चेन्नई के पास एसआरएम यूनिवर्सिटी कट्टनकुलथुर से जब वो अपनी बी. ए. जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई कर रहे थे उसी दौरान साल 2014-15 में उनके कॉलेज कैम्पस में महिंद्रा की तरफ से एक इवेंट का आयोजन किया गया था. ये इवेंट Mahindra Rise and Mahindra Experince के नाम से हो रहा था जो हैवी व्हीकल्स को लेकर आयोजित किया गया था. इस इवेंट में काफी सारे स्टॉल्स लगाए गए थे. सिद्धार्थ इनमें से एक स्टॉल पर पहुंचे जहां पर कंपनी की कुछ एक्टिविटी चल रही थी. 

इस एक्टिविटी के दौरान सिद्धार्थ से महिंद्रा के प्रोडक्ट्स के बारे में कुछ कैप्शन लिखने को कहा गया. चूंकि सिद्धार्थ को महिंद्रा के हैवी व्हीकल्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी इसीलिए उन्होंने महिंद्रा की ट्रेंडिंग एसयूवी Mahindra Thar के बारे में लिखने का मन बनाया और उन्होंने स्टॉल पर मिले एक फ्रेम में लिख दिया 'Mahindra Thar Roxx'. उन्हें शायद ही पता होगा कि जो नाम उन्होंने उस एक्टिविटी के दौरान लिखा था वो महिंद्रा की मोस्ट ट्रेंडिंग ऑफ-रोड एसयूवी को दिया जाएगा. 

Thar Roxx की लॉन्चिंग के बाद नाम देखकर हैरान रह गए थे सिद्धार्थ 

आपको बता दें कि जब 14 अगस्त को Mahindra Thar Roxx को लॉन्च किया गया तो सिद्धार्थ ये देखकर दंग रह गए कि उनका दिया गया कैप्शन थार के अपडेटेड 5 डोर वर्जन को मिल गया है. 

fallback

Mahindra टीम से की संपर्क करने की कोशिश 

Mahindra Thar Roxx की लॉन्चिंग के बाद सिद्धार्थ एम. पी ने कई तरीकों से Mahindra कंपनी से संपर्क करने की कोशिश की, उन्होंने इस जानकारी को ट्वीट भी किया लेकिन कंपनी की तरफ से कोई भी रिस्पॉन्स नहीं मिला.

सिद्धार्थ ने क्या कहा 

Mahindra Thar Roxx की लॉन्चिंग के बाद अब ये एसयूवी भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में बेहद ही पॉपुलर हो रही है, ऐसे में सिद्धार्थ एम. पी. बेहद खुश हैं और उन्हें लगता है कि ये बात हर किसी को पता चलनी चाहिए कि 'Thar Roxx' को ये नाम उन्होंने ही दिया है. सिद्धार्थ इस बात से बेहद खुश हैं कि जो नाम उन्होंने सुझाया आज उस नाम को हर कोई गर्व से ले रहा है. 

यह भी पढ़ें: किसी को नहीं थी उम्मीद कि इतनी सस्ती होगी Mahindra Thar Roxx, डिजाइन और फीचर्स देख फैंस हुए दीवाने

सिद्धार्थ के पास मौजूद है इवेंट की फोटोग्राफ 

सिद्धार्थ ने जब महिंद्रा के इवेंट में Mahindra Thar Roxx नाम सजेस्ट किया था, उस समय कंपनी की तरफ से उन्हें एक फ्रेम दिया गया था और इसी फ्रेम पर उन्होंने Mahindra Thar Roxx नाम लिखा था जिसे कंपनी ने अब अपनी मोस्ट पॉपुलर एसयूवी के लिए चुना है. ये फ्रेम अभी भी सिद्धार्थ के पास है और इसकी तस्वीर भी उन्होंने शेयर की है.

Trending news