Tata की इस कार पर छप्परफाड़ डिस्काउंट ! दनादन शोरूम से खाली हो रहा स्टॉक, तुरंत करवा लें बुकिंग
Advertisement
trendingNow12444382

Tata की इस कार पर छप्परफाड़ डिस्काउंट ! दनादन शोरूम से खाली हो रहा स्टॉक, तुरंत करवा लें बुकिंग

Tata Car Discount: टाटा मोटर्स अपनी कारों पर दिवाली से पहले ही तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है, ऐसे में अगर आप भी एक कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये ऑफर्स आपके लिए जोरदार हैं. 

Tata की इस कार पर छप्परफाड़ डिस्काउंट ! दनादन शोरूम से खाली हो रहा स्टॉक, तुरंत करवा लें बुकिंग

Tata Car Discount: Tata की गाड़ियों पर दिवाली और नवरात्र से पहले ही छप्परफाड़ डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है. यही वो सीजन है जब गाड़ियों की बिक्री इतनी बढ़ जाती है कि शोरूम में स्टॉक खाली होता रहता है और ग्राहकों को व्हीकल बुक करने के लिए लगातार इंतजार करना पड़ता है. इस फेस्टिव सीजन से पहले कंपनी बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है. अगर आप भी इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

 

यह भी पढ़ें: Electric Car देने लगेगी सबसे ज्यादा रेंज, बस ड्राइव करते समय फॉलो करें ये 5 टिप्स

Altroz RACER: अगर आप Altroz RACER खरीद रहे हैं और उस पर डिस्काउंट चाहते हैं तो आपको अच्छी डील मिल सकती है. अगर बात करें Altroz RACER के MT Petrol वेरिएंट की तो आपको ₹15000 का ऑफर दिया जा रहा है. वहीं अगर आप Altroz Diesel वेरिएंट की तो इसपर आपको ₹15000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा आप स्पेसिफिक डीलरशिप्स पर 10 हजार तक का एक्स्ट्रा डिस्काउंट ले सकते हैं जो आपके कम्युनिकेशन पर निर्भर करता है. 

क्या है खासियत 

Tata Altroz Racer की सबसे महत्वपूर्ण विशेषता इसका इंजन है, जो 1.2L, 3-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल यूनिट होगी. यह यूनिट 120bhp पावर और 170 Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि यह इंजन कितना पावरफुल है. इसका आउटपुट Altroz iTurbo से 10bhp/30Nm ज्यादा है. इतना ही नहीं, टॉर्क के मामले में यह Hyundai i20 N Line से भी आगे है, इससे 2Nm ज्यादा टॉर्क जनरेट करेगा. ट्रांसमिशन के लिए 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिल सकता है.

यह भी पढ़ें: नाइट्रोजन गैस या कम्प्रेस्ड एयर? जानें कार से लंबे सफर पर जाने से पहले टायर के लिए कौन सा ऑप्शन रहेगा बेस्ट

अल्ट्रोज रेसर अपडेटेड सॉफ्टवेयर के साथ नए 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस है. मॉडल में फ्रेश 7.0-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस चार्जिंग, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, एयर प्यूरीफायर और 6 एयरबैग हैं. Altroz Racer के इंटीरियर में सबसे आकर्षक एलिमेंट्स में नई ऑल-ब्लैक अपहोल्स्ट्री शामिल है, जो कंट्रास्टिंग रेड स्टिचिंग से सजी है. हेडरेस्ट पर 'Racer' एम्बॉसिंग के साथ रेड और व्हाइट स्ट्रिप्स होंगी, जो इसमें स्पोर्टी कैरेक्टर और अपील जोड़ेंगी.

 

Trending news