सिर्फ 60,000 रुपए में घर ला सकते हैं ग्रेटा इलेक्ट्रिक स्कूटर, चोरी पकड़ने वाले सेंसर्स जैसे हाईटेक फीचर्स
Advertisement

सिर्फ 60,000 रुपए में घर ला सकते हैं ग्रेटा इलेक्ट्रिक स्कूटर, चोरी पकड़ने वाले सेंसर्स जैसे हाईटेक फीचर्स

ग्रेटा इलेक्ट्रिक ने भारतीय बाजार में नई चार इलेक्ट्रिक स्कूटर्स लॉन्च कर दी हैं जिसकी एक्सशोरूम कीमत 60,000 रुपए से शुरू होती है और कंपनी ने सभी को हाईटेक फीचर्स दिए हैं.

एक्सशोरूम कीमत 60,000 रुपए से शुरू होकर 92,000 रुपए तक जाती है

नई दिल्लीः गुजरात आधारित ग्रेटा इलेक्ट्रिक स्कूटर्स ने इलेक्ट्रिक दो-पहिया मार्केट में चार नए इलेक्ट्रिक स्कूटर्स लॉन्च कर दिए हैं. कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर के चार वेरिएंट - हार्पर, ईवेस्पा, ग्लाइड और हार्पर ZX लॉन्च किए हैं जिनकी एक्सशोरूम कीमत 60,000 रुपए से शुरू होकर 92,000 रुपए तक जाती है. इन ई-स्कूटर्स के साथ ग्रेटा ने यातायात को किफायती और आसान बनाने की कोशिश की है. इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली कंपनी का दावा है कि इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के साथ कटिंग ऐज तकनीक दी गई है.

  1. ग्रेटा इलेक्ट्रिक ने लॉन्च की 4 ई-स्कूटर्स
  2. दाम 60,000 रुपए से शुरू, हाईटेक फीचर्स
  3. इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 92,000 रुपए तक

रंगों की पूरी वेराइटी में पेश

ग्रेटा ने हर एक स्कूटर को अलग स्टाइल और डिजाइन दिया है जिसे रंगों की पूरी वेराइटी में पेश किया गया है. मसलन, हार्पर और हार्पर ZX दोनों को स्पोर्टी चेहरा और चौड़ा अगला हिस्सा दिया गया है. इन दोनों को अलग बनाने वाला हिस्सा हैडलैंप है, हार्पर में ये दो हिस्सों में बंटा हुआ है, वहीं हार्पर ZX में सिंगल यूनिट हैडलैंप मिला है. दोनों स्कूटर्स को मिले हैंडलबार कॉल, रियरव्यू मिरर्स और सीट्स एक जैसे हैं. स्कूटर्स में बैकरेस्ट मिला है जो पिछले यात्री के लिए आरामदायक है.

ये भी पढ़ें : सिर्फ 68,000 रुपए में खरीद सकते हैं Darwin का ये नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च

1 बार चार्ज करने पर 100 Km Range

Evespa विंटेज स्टाइल का स्कूटर है जो पेट्रोल से चलने वाले वेस्पा स्कूटर जैसा दिखता है. इसके साथ देखा-दिखाया अगला एप्रन, घुमावदार बॉडी पैनल्स, गोल हैडलैंप्स के साथ गोल रियरव्यू मिरर्स दिए गए हैं. चौथा स्कूटर Glide आज के जमाने की स्टाइल और डिजाइन के साथ आता है जिसमें अगले एप्रन पर गोल हैडलाइट लगाई गई है. चारों ई-स्कूटर्स 48 वोल्ट/60 वोल्ट लीथियम-आयन बैटरी के साथ आए हैं जिसे एक बार चार्ज करने पर 100 किमी तक चलाया जा सकता है. इन स्कूटर्स को रिवर्सिंग मोड, डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर स्क्रीन, कीलेस स्टार्ट और एंटी थेफ्ट सेंसर्स दिए गए हैं.

Trending news