Hero New Bike: नवरात्रि पर Hero ने लॉन्च की यह धांसू बाइक, भूल जाएंगे Apache-Pulsar, फीचर्स भी जबरदस्त
Advertisement

Hero New Bike: नवरात्रि पर Hero ने लॉन्च की यह धांसू बाइक, भूल जाएंगे Apache-Pulsar, फीचर्स भी जबरदस्त

2022 hero xtreme 160r stealth edition: हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) ने त्योहारी सीजन पर अपनी एक नई बाइक लॉन्च की है. कंपनी ने अपवी Hero Xtreme 160R बाइक का Stealth 2.0 एडिशन लॉन्च किया. इसमें आपकी जरूरत के कई फीचर्स दिए गए हैं. 

Hero New Bike: नवरात्रि पर Hero ने लॉन्च की यह धांसू बाइक, भूल जाएंगे Apache-Pulsar, फीचर्स भी जबरदस्त

Hero Xtreme 160r Stealth 2.0 Edition: अगर आप भी एक नई मोटरसाइकिल खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास शानदार मौका है. दुनिया की दिग्गज दोपहिया वाहन निर्माता हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) ने त्योहारी सीजन पर अपनी एक नई बाइक लॉन्च की है. कंपनी ने अपवी Hero Xtreme 160R बाइक का Stealth 2.0 एडिशन लॉन्च किया. ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए मोटरसाइकिल को "हीरो कनेक्ट" के साथ जोड़ा गया है, जो एक स्मार्ट मोबिलिटी डिवाइस है, जिससे आप लाइव लोकेशन का पता लगा सकते हैं. 

कंपनी ने Hero Xtreme 160R Stealth 2.0 की कीमत 1,29,738 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी है. इसे देशभर में Hero MotoCorp के शोरूम पर उपलब्ध कराया जाएगा. 

इंजन और परफॉर्मेंस
नया Hero Xtreme 160R Stealth 2.0 एडिशन में 163cc का एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो XSens तकनीक और एडवांस प्रोग्राम-फ्यूल-इंजेक्शन फीचर के साथ आता है. यह इंजन 6500 आरपीएम पर 15.2 पीएस का पावर आउटपुट देता है. कंपनी की मानें तो इसे 0-60 किमी/घंटा की स्पीड तक पहुंचने में सिर्फ 4.7 सेकंड में लगते हैं.

कनेक्टिविटी फीचर्स
एम्बेडेड हीरो कनेक्ट ऐप के जरिए इस बाइक पर बेहतर राइडिंग एक्सपीरियंस और सेफ्टी मिलती है. यह राइडर को अपने वाहन के बारे में अपडेट रखने के लिए कई तरह के अलर्ट देता है:

जियो फेंस अलर्ट - जब भी आपकी बाइक पहले से निर्धारित स्थान पर पहुंचती या जाती है तो एक ऐप नोटिफिकेशन आता  है.

स्पीड अलर्ट- जब भी बाइख सवार पहले से निर्धारित स्पीड लिमिट सीमा को पार करता है तो एक ऐप नोटिफिकेशन आता है।

टॉपल अलर्ट - वाहन के गिरने की स्थिति में रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर और इमरजेंसी कॉन्टैक्ट नंबर पर एक ऐप नोटिफिकेशन और एसएमएस आता है.

टो अवे अलर्ट - किसी भी अनधिकृत वाहन गतिविधि का पता चलने पर रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एक ऐप नोटिफिकेशन और एसएमएस आता है.

अनप्लग अलर्ट - अगल डिवाइस को अनप्लग किया गया है और राइडर को इसका पता होना चाहिए तो आपके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एक ऐप नोटिफिकेशन और एसएमएस आता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news