चटक रंगों के साथ भारत आया Honda का ये स्कूटर, स्पोर्टी लुक और आधुनिक फीचर्स मिले
Advertisement

चटक रंगों के साथ भारत आया Honda का ये स्कूटर, स्पोर्टी लुक और आधुनिक फीचर्स मिले

Grazia 125 स्कूटर के इस स्पोर्टी एडिशन को Honda मोटोजीपी टीम वाला सिग्नेचर वाइब्रेंट ऑरेंज कलर ऐक्सेंट दिया गया है जो अलग-अलग बॉडी ग्राफिक्स में आता है.

गुरुग्राम में एक्सशोरूम कीमत 87,138 रुपए रखी गई है

Honda मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने Grazia 125 स्कूटर का रेप्सोल होंडा टीम एडिशन लॉन्च किया है जिसकी गुरुग्राम में एक्सशोरूम कीमत 87,138 रुपए रखी गई है. स्कूटर के इस स्पोर्टी एडिशन को होंडा मोटोजीपी टीम वाला सिग्नेचर वाइब्रेंट ऑरेंज कलर ऐक्सेंट दिया गया है जो अलग-अलग बॉडी ग्राफिक्स में आता है. ग्राजिया के स्पेशल एडिशन को कई कॉस्मैटिक बदलाव दिए गए हैं जिनमें नारंगी, लाल, सफेद और काले रंग का कॉम्बिनेशन शामिल है. स्कूटर के अगले और बगल के हिस्से में रेप्सोल बैजिंग साफ दिखाई देती है.

  1. Honda Grazia 125 रेप्सोल टीम एडिशन
  2. सामान्य मॉडल से 1,400 रुपए महंगा है
  3. गुरुग्राम में एक्सशोरूम कीमत रु 87,138

स्कूटर में हुए बदलाव सिर्फ कॉस्मैटिक हैं

होंडा ग्राजिया के स्पेशल एडिशन को चटक नारंगी रंग वाले अलॉय व्हील्स मिले हैं जो दिखने में इसे और भी स्पोर्टी बनाते हैं. बता दें कि स्कूटर में हुए बदलाव सिर्फ कॉस्मैटिक हैं और इसके इंजन के अलावा फीचर्स भी पहले जैसे ही हैं. स्कूटर में एलईडी डीसी हैडलैंप, स्प्लिट एलईडी पाजिशन लैंप, पासिंग स्विच, साइड स्टैंड इंडिकेटर के साथ इंजन कट-ऑफ स्विच, इंटेलिजेंट इंस्ट्रुमेंट डिस्प्ले, अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क और पिछले में ट्रिपल अडजस्टेबल सस्पेंशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं. स्कूटर का अगला पहिया डिस्क और पिछला पहिया ड्रम ब्रेक्स के साथ आता है.

ये भी पढ़ें : भारत में इस तारीख को लॉन्च होगा ये दमदार स्कूटर, डिजाइन में कई बदलाव

सामान्य ग्राजिया के मुकाबले 1,400 रुपए महंगा

कंपनी ने ग्राजिया के स्पेशल एडिशन को समान 125 सीसी इंजन दिया है जो प्रोग्राम्ड फ्यूल-इंजेक्शन तकनीक और पहले से बेहतर स्मार्ट पावर के साथ आता है. ये इंजन 6000 आरपीएम पर 8 बीएचपी ताकत और 10 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. ये वही इंजन है जो ऐक्टिवा 125 में लगाया जाता है. सामान्य ग्राजिया के मुकाबले स्कूटर का स्पेशल एडिशन 1,400 रुपए महंगा है. जनवरी 2021 में ही होंडा ने ग्राजिया का स्पोर्ट्स एडिशन लॉन्च किया था और अब नए स्पेशल एडिशन से कंपनी ने इस स्कूटर को ताजा लुक दिया है.

Trending news